ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, बताया पुलिस का मुखबिर

बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, बताया पुलिस का मुखबिर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने गांव के दो निर्दोश ग्रामीण की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने ग्रामीणों पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, बताया पुलिस का मुखबिर
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 02 May 2024 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों की कायराना हरकत सामने आई है। नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर के शक में दो निर्दोश ग्रामीणों को मौत के घाट उतारा है। नक्सलियों की इस हरकत के बाद इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं इस घटना की पुष्टी बीजापुर एसपी ने की है। 

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए 2 ग्रामीण की हत्या कर दी है। बीजापुर जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छूटवाही में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतारा है। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में मृतक ग्रामीण का नाम जोगा मांडवी और दूसरे का नाम हूंगा मांडवी बताया जा रहा है। यह दोनों ग्रामीण छूटवाही के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद मामले की पुष्टी करते हुए बीजापुर एसपी डॉ.जितेंद्र यादव ने कहा, हमें भी इसकी जानकारी मिली है। कंफर्मेशन के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी। वहीं इस मामले में दोनों ग्रामीणों का फोटो भी शेयर किया गया है।