राहुल गांधी के वायनाड दफ्तर में तोड़फोड़: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का तंज- भूपेश जी, आपके मंत्रिमंडल व विधायकों का एक धरना तो बनता है

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के वायनाड दफ्तर में शुक्रवार को हुए तोड़फोड़ पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पर तंज कसा है।

offline
Sandeep Diwan लाइव हिन्दुस्तान , रायपुर
Sat, 25 Jun 2022 11:57 AM

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के वायनाड दफ्तर में शुक्रवार को हुए तोड़फोड़ पर छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री ने सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पर तंज कसा है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि मुख्यमंत्री जी इस विषय पर आपका और आपके मंत्रिमंडल, विधायकों एवं कांग्रेसियों का एक धरना तो बनता है। छत्तीसगढ़ कि आप चिंता मत करें। अब लोग बिना सरकार के ज्यादा चैन से रहते हैं। आप लोगों के आते ही... ₹₹₹₹₹₹₹ फिर शुरू हो जाता है!!!

दरअसल, भाजपा विधायक अजय चंद्राकर का यह ट्वीट विगत दिनों राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर में हुए सत्याग्रह को लेकर है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के साथ पूरा मंत्रिमंडल और सभी विधायक दिल्ली के प्रदर्शन में शामिल हुए थे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सभी विधायकों को सत्याग्रह में शामिल होने के लिए दिल्ली बुलाया था। प्रदेश के विधायक व कांग्रेसी नेता विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए थे और उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं एक-दूसरे पर जमकर मुखर हुए थे।

केरल के वायनाड से सांसद हैं राहुल गांधी
बता दें कि सांसद राहुल गांधी के केरल के वायनाड दफ्तर पर शुक्रवार को तोड़फोड़ की घटना हुई थी। कांग्रेस ने घटना के पीछे स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) का हाथ होने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि एसएफआई के गुंडों ने पार्टी कार्यालय में मौजूद स्टाफ से मारपीट भी की है। दरअसल, संरक्षित क्षेत्रों, वन्यजीव अभयारण्यों और राष्ट्रीय उद्यानों के आसपास के एक किमी के दायरे को पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र घोषित किया है। इस फैसले से नाराज लोगों का कहना है कि राहुल गांधी ने केरल के पहाड़ी इलाकों में जंगलों के आसपास बफर जोन बनाए जाने के मुद्दे पर हस्तक्षेप नहीं किया।

ऐप पर पढ़ें

Chhattisgarh News Live Hindustan Bhupesh Baghel Rahul Gandhi