ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़22 जुलाई से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, 10 दिनों तक चलने वाले सत्र में संसोधन विधेयक होंगे पास

22 जुलाई से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, 10 दिनों तक चलने वाले सत्र में संसोधन विधेयक होंगे पास

छत्तीसगढ़ में विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने तारीख का ऐलान कर दिया है। मीड़िया से चर्चा करते हुए डॉ रमन सिंह ने 22 जुलाई से सत्र शुरूआत होने की बात कही है। 

22 जुलाई से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, 10 दिनों तक चलने वाले सत्र में संसोधन विधेयक होंगे पास
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 13 Jun 2024 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के शुरूआत की तारीख का ऐलान हो गया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र अगले महीने से होगा। विधानसभा सचिवालय में इसे लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है। इसे लेकर सचिवालय की ओर से जल्द ही अधिसूचना जारी कर दी जायेगी। विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने मीडिया में एक सवाल के जवाब में बताया कि अगले महीने 22 जुलाई से विधानसभा का मानसून सत्र होगा। यह मानसून सत्र 10 दिनों का होगा।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह से पूछे गए सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि विधानसभा का मानसून सत्र 22 जुलाई से है। इसे लेकर संसदीय कार्यमंत्री ने प्रस्ताव भेजा था, मुख्यमंत्री ने मानसून सत्र को अपने स्वीकृति दे दी है। 22 जुलाई से 31 जुलाई तक मानसून सत्र चलेगा। आपको बता दें कि 5 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ था। इस बार बजट सत्र काफी लंबा चला था। अब जुलाई में शुरू होने वाला मानसून सत्र भी काफी लंबा चलेगा। ये सत्र काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, जिसमें संशोधन विधेयक भी पास कराये जायेंगे।