ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर में भाजपा की मैराथन बैठक, 400 पार के लक्ष्य पर चर्चा

लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर में भाजपा की मैराथन बैठक, 400 पार के लक्ष्य पर चर्चा

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज रायरपुर के प्रदेश कार्यालय में मैराथन बैठक करने जा रही है। भाजपा के 400 पार के लक्ष्य‌ को कैसे पूरा करना उसका मंत्र पदाधिकारियों......

लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर में भाजपा की मैराथन बैठक, 400 पार के लक्ष्य पर चर्चा
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 28 Feb 2024 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पार्टी के नेताओं की अहम बैठक बुलाई है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण मानी जानी वाली बैठक में प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन चुनाव कार्यो की समीक्षा करने के साथ-साथ 400 पर के लक्ष्य को पूरा करने‌ में छत्तीसगढ़ की 11 सीटों का क्या योगदान होगा, उसके संबंध में पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे।

छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटें हैं और आज इस बैठक में सभी 11 लोकसभा सीटों से जुड़े हुए सभी क्लस्टर प्रभारियों, लोकसभा प्रभारियों, लोकसभा संयोजकों व सह संयोजकों की सबसे पहले बैठक होगी। उसके बाद इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी किस तरह के कार्यक्रम करेगी उन कार्यक्रम की टोलियां के साथ दूसरी बैठक होगी। तीसरी बैठक भाजपा के सभी मोर्चों के प्रदेश प्रभारी, अध्यक्ष, महामंत्री, संभाग प्रभारियों की बैठक रखी गई है। सभी से बैठक करने के बाद सबसे अंत में प्रदेश चुनाव समिति की अहम बैठक होगी इस बैठक में प्रदेश सह प्रभारी नवीन की उपस्थिति में रहेंगे।

प्रत्याशियों पर भी मंथन

लगातार प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर ऐसा माना जा रहा था कि प्रदेश की 11 सीटों में से 5 सीटों पर प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया‌ जाएगा। लेकिन ‌फरवरी का महीना भी बीत‌ गया है। ऐसे में अब सभी‌‌ कयासों पर विराम लग‌ गया है।  सूत्रों की‌‌ माने तो प्रदेश की 5‌ लोकसभा में प्रत्याशियों के नाम को लेकर चर्चा‌‌ पूरी की जा चुकी है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि भाजपा‌ इसबार नए चेहरों के साथ ही युवा को भी मौका‌ दे सकती‌ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें