ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़भाजपा की जीत की खुशी में युवक ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती 

भाजपा की जीत की खुशी में युवक ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती 

छत्तीसगढ़ में भाजपा समर्थक एक 30 साल के वर्षीय ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत पर कुछ इस तरह खुशी मनाई कि उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

भाजपा की जीत की खुशी में युवक ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती 
bihar bjp seats vote share
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,बलरामपुरSat, 08 Jun 2024 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में भाजपा समर्थक एक 30 साल के व्यक्ति ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद अपनी उंगली काटकर काली मंदिर में चढ़ा दी। हालांकि उसकी हालत अब स्थिर है। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में 4 जून को बीजेपी समर्थक दुर्गेश पांडे उस वक्त डिप्रेशन में आ गए जब उन्हें पता चला कि लोकसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस आगे चल रही है। इसके बाद वह काली मंदिर गए और भाजपा की जीत के लिए प्रार्थना की।

बाद में जब पांडे ने देखा कि बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है और एनडीए 272 के बहुमत के आंकड़े को पार कर रहा है, तो वह बहुत खुश हुए और फिर से काली मंदिर गए और उन्होंने अपने बाएं हाथ की उंगली काटकर देवी को चढ़ा दी।

इसके बाद उन्होंने घाव पर कपड़ा बांधकर खून रोकने की कोशिश की, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिजन उन्हें सामरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया। इलाज में देरी होने के कारण डॉक्टर उनकी कटी हुई उंगली दोबारा नहीं जोड़ पाए। फिलहाल पांडे की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं।

पांडे ने बताया कि लोकसभा चुनाव के परिणाम वाले दिन शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को आगे बढ़ता देखकर वह परेशान हो गए। कांग्रेस समर्थक काफी उत्साहित थे। वह अपने गांव में स्थित काली मंदिर पहुंचे, जिसमें पूरे गांव की आस्था है। उन्होंने काली मां से भाजपा की जीत की मन्नत मांगी। इस दौरान जब बीजेपी आगे बढ़ने लगी तो वह एक बार फिर मंदिर गए और अपनी उंगली काटकर देवी मां को चढ़ाया। कहा कि बीजेपी अब सरकार बनाएगी।