ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़बहन-बेटी को गलत नजर से देखा तो मामा छोड़ेगा नहीं, छत्तीसगढ़ में दहाड़े मध्य प्रदेश के CM शिवराज

बहन-बेटी को गलत नजर से देखा तो मामा छोड़ेगा नहीं, छत्तीसगढ़ में दहाड़े मध्य प्रदेश के CM शिवराज

छत्तीसगढ़ में गुंडा, माफियाओं का राज है और हम MP में गुंडे-माफियाओं को कुचल रहे हैं। कोई किसी बहन-बेटी को गलत नजर से देखा तो मिटाकर रख दूंगा। मामा छोड़ेगा नहीं। यहां बाबा बोल रहा है और CG डोल रहा है।

बहन-बेटी को गलत नजर से देखा तो मामा छोड़ेगा नहीं, छत्तीसगढ़ में दहाड़े मध्य प्रदेश के CM शिवराज
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,राजनांदगांवFri, 08 Apr 2022 11:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के साल्हेवारा और कोपेभाठा गंडई में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि भगवा उतारकर कुचलने का काम करते हो। छत्तीसगढ़ की जनता कभी माफ नहीं करेगी। इस संस्कृति को कोई कुचल नहीं पाया। यह संस्कृति कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगा। छत्तीसगढ़ में गुंडा, माफियाओं का राज है और हम मध्य प्रदेश में गुंडे-माफियाओं को कुचल रहे हैं। कोई किसी बहन-बेटी को गलत नजर से देखा तो मिटाकर रख दूंगा। मामा छोड़ेगा नहीं....। यहां बाबा बोल रहा है और छत्तीसगढ़ डोल रहा है।  

सीएम शिवराज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण का खेल चल रहा है और सीएम भूपेश तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ को लूट रहे हैं। शराब माफिया, रेत माफिया व कोल माफिया खड़े हो गए हैं। यहां गुंडों का राज चल रहा है। शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में गुंडे-माफियाओं को हम कुचल रहे हैं। किसी बहन, बेटी को गलत नजर से कोई देखा तो मिटाकर रख दूंगा। मामा छोड़ेगा नहीं...। घर जमीनदोज कर कहीं का नहीं छोड़ूंगा। शिवराज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में केवल बदलापुर की राजनीति हो रही है। इसलिए खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने का फैसला जनता कर चुकी है। डॉ. रमन ने कहा कि 12 तारीख को जब खैरागढ़ की जनता कमल का बटन दबाएगी तो भूपेश बघेल को जोर का झटका लगने वाला है।  

साढे तीन साल में भूपेश ने कुछ नहीं किया
कांग्रेस सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में पूरे छत्तीसगढ़ में विकास कार्य ठप है। जनता परेशान है। डॉ. रमन सिंह ने जो जन कल्याणकारी योजनाएं बनाई थी, वह एक-एक करके भूपेश बघेल सरकार ने बंद कर दी गई है। यहां तक कि प्रधानमंत्री आवास का पैसा केंद्र को राज्य सरकार ने लौटा दिया है। शिवराज सिंह ने कहा जनता के कल्याण की जितनी योजनाएं थी, आयुष्मान भारत तक में कैंची चलाई। यहां भ्रष्टाचार चरम पर है। 

दो जगहों पर बचे हैं, यहां भी खेल हो रहा 
शिवराज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार में ढाई-ढाई साल को लेकर खींचतान मची हुई है। बाबा (टीएस सिंहदेव) बोल रहा है और छत्तीसगढ़ डोल रहा है। यहां आपस में ही खेल हो रहा है। ढाई-ढाई साल का खेल। कांग्रेस के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा जैसी स्थिति है। उन्होंने कहा कि अब तो देश में दो ही बचे हैं राजस्थान और छत्तीसगढ़...। यहां भी घमासान छिड़ा हुआ है। अब इस कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। शिवराज ने कहा कि भूपेश सरकार में कलेक्टर-एसपी को पोस्टिंग पैसे लेकर हो रहे हैं। कलेक्टर को कलेक्टिंग एजेंट बना दिया गया है। 

epaper