ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पहली रात प्रेमी ने बनाए संबंध, दूसरी रात गई तो भयानक धोखा; 5 दोस्तों ने 4 बार बनाया शिकार

पहली रात प्रेमी ने बनाए संबंध, दूसरी रात गई तो भयानक धोखा; 5 दोस्तों ने 4 बार बनाया शिकार

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 20 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता की शिकायत के बाद थाना दुलदुला में सोमवार की देर रात पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पहली रात प्रेमी ने बनाए संबंध, दूसरी रात गई तो भयानक धोखा; 5 दोस्तों ने 4 बार बनाया शिकार
Sudhir Jhaवार्ता,जशपुरTue, 28 May 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 20 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता की शिकायत के बाद थाना दुलदुला में सोमवार की देर रात पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। लड़की के साथ पहले प्रेमी ने संबंध बनाया और फिर उसके पांच दोस्तों ने बार-बार अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना में तीन नाबालिग लड़के भी शामिल हैं। आरोप है कि प्रेमी भी गैंगरेप करने वालों से मिला हुआ था।

पीड़िता मार्च 2022 में काम करने केरल गई थी। दिनांक 25 मई को केरल से अपने बड़ी मम्मी के घर मुलाकात करने आई। 26 मई को वह लुडेग से बस से लोरो दोफा अपने प्रेमी रसेल कुजूर से मिलने पहुंची। 26 मई की रात एक जगह दोनों ने सहमति से संबंध बनाए। सुबह रसेल वहां से चला गया। वह दिनभर मोबाइल पर रसेल से बात करती रही। रात करीब 8 बजे प्रेमी ने उसे एक बार फिर गांव के डेम के पास बुलाया। 

रसल ने उसे लाने के लिए आधे रास्ते तक अपने दोस्त निशुल तिर्की और उसके दो अन्य नाबालिग दोस्तों को भेजा। युवती तीनों के साथ डेम के पास पहुंची, जहां रसेल कुजूर पहले से था। उसके साथ 17 साल का एक लड़का भी पहले से मौजूद था। निशुल और तीन नाबालिग लड़कों ने रसल को वहां से भगा दिया। इसके बाद चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि एक नाबालिग ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद भी किया। गैंगरेप के बाद सभी लड़की को छोड़कर भाग गए। 

युवती रोते हुए अकले जा रही थी। पीड़िता ने कहा, 'कुछ दूरी पर चट्टान के पास निशुल तिर्की और उसका नाबालिग साथी फिर आ गए। दोनों ने फिर उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की के चिल्लाने पर प्रेमी रसेल का एक और दोस्त रितेश कुजूर वहां आया। उसने भी मेरे साथ जबरदस्ती की।' इसके बाद निशुल तिर्की और रितेश कुजूर वहां से चले गए। नाबालिग लकड़े ने कहा' चलो तुमको घर छोड़ देता हूं। रास्ते में उसने फिर लड़की के साथ दुष्कर्म किया और छोड़कर भाग गया।

युवती ने अपने एक सहेली के घर में जाकर अपनी साथ हुई घटना की जानकारी दी। उसने प्रेमी रसेल कुजूर को भी फोन की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद लड़की को अहसास हुआ कि उसका प्रेमी भी रेप करने वाले लड़कों से मिला हुआ था। इसके बाद पीड़िता ने प्रेमी समेत सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।