ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़अंग्रेजी शराब दुकान में चल रहा था शराब मिलावट का खेल, रंगे हाथों पकड़ाए कर्मचारी, बंद कर दिया था CCTV 

अंग्रेजी शराब दुकान में चल रहा था शराब मिलावट का खेल, रंगे हाथों पकड़ाए कर्मचारी, बंद कर दिया था CCTV 

छत्तीसगढ़ में शराब दुकान में मिलावट के खेल का पर्दाफास किया गया है। बलरामपुर जिले में संभागीय उड़न दस्ता टीम शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगे हाथ पकड़ा है।

अंग्रेजी शराब दुकान में चल रहा था शराब मिलावट का खेल, रंगे हाथों पकड़ाए कर्मचारी, बंद कर दिया था CCTV 
liquor
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 24 May 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान में शराब में पानी मिलावट करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर संभागीय उड़न दस्ता टीम ने शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगे हाथों पकड़ कर कार्रवाई की है। मिलावट करने के मामले में विभाग ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि दुकान में रखी मेगडॉनल नंबर वन ब्रांड की एक बोतल, एट पीएम व अन्य शराब में अंतर पाया गया तथा पानी के एक बोतल में 1 लीटर अंग्रेजी शराब अलग से रखा हुआ पाया  गया है। जांच में यह पाया गया है कि इसे मिलावट करने के उद्देश्य से कर्मचारी के द्वारा रखा गया था। वहीं इस मामले में अधिकारियों ने दुकान का सीसीटीवी कैमरा चेक करना चाहा तो मॉनिटर पहले से ही खराब था। जिसके बाद टीम ने दुकान में मौजूद सेल्समैन नीरज गुप्ता एवं दीपक गुप्ता के विरुद्ध धारा 38 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं आबकारी विभाग बलरामपुर के अधिकारियों एवं प्लेसमेंट एजेंसी ईगल हंटर की मिली भगत की भी बात कही जा रही है।

इस पूरे मामले को लेकर आबकारी के डिवीजन अधिकारी रंजीत गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले काफी समय से वाड्राफनगर शासकीय शराब दुकान में मिलावटी शराब होने की शिकायत मिल रही थी। इस शिकायत के बाद टीम ने रेड मारते हुए कार्रवाई की गई है। मामले में दोषी पाए गए सभी कर्मचारियों को ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई भी की जा रहा है।