ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़75 साल की महिला को उठा ले गया तेंदुआ, पहाड़ी में मिली लाश

75 साल की महिला को उठा ले गया तेंदुआ, पहाड़ी में मिली लाश

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक महिला‌ को घर से तेंदुआ उठाकल जंगल ले गया। जहां घर से दूर पहाड़ी में उसकी लाश मिली है। इस घटना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच‌ गई है।

75 साल की महिला को उठा ले गया तेंदुआ, पहाड़ी में मिली लाश
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 10 Jun 2024 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में तेंदुआ के हमले से महिला की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घर में सो रही बुजुर्ग महिला को तेंदुआ उठा ले गया। जिसके बाद पहाड़ी‌ के पास उसकी‌ लाश मिली है। इधर मामले की सूचना मिलने के‌ बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई‌ है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच‌ की जा रही‌ है। 

बतादें कि उत्तर बस्तर के इलाके‌ में तेंदुआ के हमले की खबर ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। मामला कांकेर जिले के नरहरपुर वनपरिक्षेत्र के चनार गांव का बताया जा रहा है, जहां 75 बर्षीय बुजुर्ग महिला रात में तेंदुआ उठा ले गया। जानकारी के मुताबिक महिला खाना खाने के बाद सोने चली गई थी। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी सोने चले गए।‌ तभी देर रात तेंदुआ कच्चे मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और घर पर सो रही बुजुर्ग महिला को उठा ले गया।

सुबह होने के बाद घर के लोगों ने देखा कि यहां सब बिखरा पड़ा हुआ है। वही कच्चे मकान का दरवाजा भी खुला हुआ था। जिसके बाद कमरे में जाकर देखा तो महिला गायब थी।‌ जिसे देख परिजन हैरान होकर महिला को ढूंढने लगे। उसी दौरान महिला का शव घर से कुछ दूरी पर पहाड़ी में क्षत-विक्षत हालत में मिली।  इधर मामले की सूचना पर वन विभाग की मौके पर पहुंचकर आगे की कर्रवाई में जुट गई है।