ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़जमीन विवाद में व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पहले सिर पर किया वार फिर गले में घुसा दिया सब्बल, दंपति गिरफ्तार

जमीन विवाद में व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पहले सिर पर किया वार फिर गले में घुसा दिया सब्बल, दंपति गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में जमीन विवाद को लेकर एक दंपति ने व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी। पति-पत्नी ने व्यापारी के सिर पर सब्बल से वार कर दिया। वार इतना जोरदात था कि व्यापारी का सिर फट गया।

जमीन विवाद में व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पहले सिर पर किया वार फिर गले में घुसा दिया सब्बल, दंपति गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 16 May 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में जमीन विवाद को लेकर एक दंपति ने व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी। पति-पत्नी ने व्यापारी के सिर पर सब्बल से वार कर दिया। वार इतना जोरदात था कि व्यापारी का सिर फट गया। दंपति ने सब्बल को व्यापारी के गले में घुसा दिया। हत्या के बाद शव गांव के चौक पर पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जमीन विवाद से संबंधित है। वहीं घटना के बाद व्यापारियों में भारी आक्रोश है। व्यापारियों ने दुकानें भी बंद रखी।  

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने बताया कि शांति नगर कॉलोनी निवासी राजेंद्र पारख (58 वर्ष) की शहर से लगे ग्राम अमेठी में मंच के पास जमीन है। इस जमीन पर अतिक्रमण को लेकर व्यापारी का फिरंगी निर्मलकर नाम के व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था। रविवार की रात व्यापारी गांव गया था, जहां अतिक्रमण को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया था। सोमवार की सुबह व्यापारी जब फिर गांव पहुंचा तो विवाद और बढ़ गया और पड़ोसी ने उसके सिर पर सब्बल से वार कर दिया और गले में सब्बल को घुसा दिया। गांव के चौक में उसका शव पड़ा हुआ मिला। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विरोध में व्यापारियों ने बंद रखी दुकानें 
बताया जाता है कि राजेंद्र पारख ने अपनी जमीन पर बाउंड्रीवॉल करवाया है। सोमवार को वह वहां दरवाजा लगवाने पहुंचा था। इस दौरान वहां फिरंगी निर्मलकर अपनी पत्नी फुलेश्वरी निर्मलकर के साथ मौजूद था। अतिक्रमण को लेकर दोनों को बीच विवाद फिर बढ़ गया। आक्रोशित फिरंगी ने सब्बल से व्यापारी पर जोरदार वार कर दिया। इसके बाद पति-पत्नी ने उसके गले में सब्बल घुसेड़ दिया। मौके पर ही व्यापारी की मौत हो गई। राजेंद्र प्रापर्टी कारोबार से भी जुड़ा हुआ था। वहीं इस घटना के विरोध में शहर के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर आक्रोश जताया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें