ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी पर जोगी बोले, भूपेश सरकार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी पर जोगी बोले, भूपेश सरकार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे)के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भूपेश सरकार के शराब दुकान फिर खोलने एवं होम डिलीवरी की नई व्यवस्था शुरू करने की कड़ी निन्दा की है।   जोगी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा...

  छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी पर जोगी बोले, भूपेश सरकार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
एजेंसी,रायपुर Mon, 04 May 2020 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे)के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भूपेश सरकार के शराब दुकान फिर खोलने एवं होम डिलीवरी की नई व्यवस्था शुरू करने की कड़ी निन्दा की है।
 
जोगी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि 44 दिनों तक  राज्य में शराब दुकानें बंद होने के कारण घरेलु हिंसा में भारी कमी आई और शांति का वातावरण निर्मित हुआ है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद भी शराब दुकानें बंद रखते हुए राज्य  में पूर्ण शराबबंदी लागू करने का भूपेश सरकार को स्वर्णिम अवसर मिला था,लेकिन इसकी वजह से होने वाली अनधिकृत कमाई के चलते फिर शराब दुकाने खोल दी गई। 

उन्होने आरोप लगाया कि सोशल डिस्टेसिंग के बहाने शराब की प्रति-व्यक्ति दैनिक खपत दो से बढ़ाकर पांच  लीटर और शराब की होम डिलीवरी सेवा प्रारम्भ करके भूपेश सरकार ने पूर्ववर्ती रमन सरकार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

उन्होने विपक्ष में रहते बघेल के 5 अप्रैल 17 को किए ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी जारी करते हुए उन पर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी शराब दुकान पुन: खोलने के फ़ैसले के विरोध और पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर प्रदेशव्यापी हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें