ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग का छापा, पूर्व मंत्री के घर छानबीन करने पहुंची टीम

छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग का छापा, पूर्व मंत्री के घर छानबीन करने पहुंची टीम

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर आकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। इस बार कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे अमरजीत भगत समेत कई कारोबारी के घर आयकर विभाग की रेड हुई है।

छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग का छापा, पूर्व मंत्री के घर छानबीन करने पहुंची टीम
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 31 Jan 2024 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इस बार आयकर विभाग के निशाने पर पूर्व में कांग्रेस सरकार के मंत्री रहे अमरजीत भगत आ गए हैं। खबरें यह है कि नान घोटाले मामले को लेकर आयकर विभाग की यह पूरी कार्रवाई की जा रही है। 

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर समेत जगह पर आयकर विभाग की टीम ने छापे की कार्रवाई की है। रायपुर दुर्ग समेत कई ठिकानों पर आईटी की टीम दस्तावेज खंगालने का काम कर रही है। आयकर कि कार्रवाई में कांग्रेस नेता के अलावा कई बड़े बिल्डर और कारोबारी के घर पर कार्रवाई चल रही है। बताया जा रहा है कि रायपुर के राजीव नगर स्थित चंद्रभान शेरवानी, लॉ विस्टा सोसाइटी में कारोबारी अमर होरा, इसके साथ ही तेलीबांधा स्थित संदीप जैन और दुर्ग भिलाई में चौहान ग्रुप के घर ऑफिस और घर में आयकर विभाग में रेड मारी है। 

बताया जा रहा है कि बिल्डर अजय चौहान के रामनगर स्थित ऑफिस और मौर्य टॉकीज के पास स्थित चौहान स्टेट, इसके साथ ही दुर्ग के ग्रीन चौक स्थित हनुमंत राइस इंडस्टरीज, भिलाई पंचवटी सोसायटी स्थित एस के केजरीवाल के घर आईटी की टीम की कार्रवाई जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें