ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़बीजापुर में युवक की हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने, तीन दिन से तलाश कर रही थी पुलिस

बीजापुर में युवक की हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने, तीन दिन से तलाश कर रही थी पुलिस

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में युवक‌ की‌ हत्या ‌का एक मामला सामने आया‌ है। जिसके तीन दिन पहले लापता होने की खबर पुलिस को दी गई थी, आज जिसकी लाश नाले के पास मिली है। 

बीजापुर में युवक की हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने, तीन दिन से तलाश कर रही थी पुलिस
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 21 Feb 2024 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक लापता युवक का शव मिला है। जिले के भोपालपटनम थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव चेरापल्ली में के पास नाले में लाश पड़ी हुई मिली। मृतक की जब शिनाख्त की गई तो पता चला कि वह रपल्ली का निवासी राजेश वासम है। फिलहाल पुलिस इसे हत्या मामने हुए जांच कर रही है‌। 

बताया जा रहा है कि राजेश वासम पिछले तीन दिनों से घर से लापता था। लगातार घर वाले उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था‌। आज करीब 3 दिन बीत जाने के बाद उसका शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला है। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जीवन कुमार ने बताया कि यह घटना आखिरकार कैसे हुई यह बता पाना बेहद ही मुश्किल है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जा सकेगा। 

वही इस पूरी घटना को लेकर पुलिस आपसी रंजिश भी मान रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या किसी ने आपसी रंजिश में की होगी। हालांकि बीजापुर नक्सली इलाका है लेकिन नक्सली घटनाओं से इसे जोड़ा नहीं जा रहा है। क्योंकि जब भी नक्सली किसी की हत्या करते हैं तब वह मौके पर अपनी उपस्थिति दर्शाने के लिए पर्चे या बैनर जरूर बांधते हैं। इस हत्याकांड में इस तरह की किसी भी गतिविधि देखने को नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें