ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़भिलाई में इश्कबाज बन रहे कातिल, पहले दिन छात्रा के गले में मारा ब्लेड,अब छात्र पर हमला

भिलाई में इश्कबाज बन रहे कातिल, पहले दिन छात्रा के गले में मारा ब्लेड,अब छात्र पर हमला

छत्तीसगढ़ में इन दिनों चाकू बाजी की घटना बेहद ही आम घटनाएँ हो गई हैं। लगातार नाबालिक बच्चे जानलेवा वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पहले दिन छात्रा पर हमला अब इंजीनियरिंग स्टूडेंट घायल। 

भिलाई में इश्कबाज बन रहे कातिल, पहले दिन छात्रा के गले में मारा ब्लेड,अब छात्र पर हमला
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 21 Feb 2024 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के भिलाई में आए दिन चाकू बाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं। हैरत करने वाली बात यह है कि इन घटनाओं को अंजाम देने वाले और कोई नहीं बल्कि नाबालिग है। बीते सोमवार को स्कूल से लौट रही छात्रा पर ब्लेड से हमला किया गया था। तो वही एक बार फिर इंजीनियरिंग के छात्र पर नाबालिकों ने धारदार कटर से वार किया है। कहीं ना कहीं यह पूरा मामला इश्क बाजी और नशे से जुड़ा हुआ है। 

गर्लफ्रेंड से बात करता था युवक तो मारा कटर

बतादें कि भिलाई के भट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 1 में हुई चाकू बाजी के मामले में पुलिस ने दो नाबालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है प्रेम प्रसंग के चलते चाकू बाजी की घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने नाबालिक साथियों के साथ मिलकर उसकी गर्लफ्रेंड से बात करने वाले युवक पर धारदार कटर से हमला किया है। 

जानकारी के अनुसार 22 साल का पवन साव नाम का शख्स इंदिरानगर हथखोज का रहने वाला है। वह भिलाई में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। उसने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी एक महिला मित्र है, जिसे जान पहचान और सिर्फ बातचीत उसकी होती है। 18 फरवरी की शाम 4:30 बजे पावर हाउस फल मंडी के पास नावेद नाम के युवक ने युवती से बात करने को लेकर विवाद किया था।‌ इसके बाद 19 फरवरी को पवन अपने दोस्तों के साथ जब सेक्टर एक स्थित गार्डन की तरफ जा रहा था, तभी कुछ दूरी पर मोहम्मद नावेद अपने दो नाबालिक साथियों के साथ पहुंचा और उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही अपने पास रखे कटर से पवन की गर्दन पर हमला करने की कोशिश भी की। नाबालिक लड़कों के द्वारा एक के बाद एक उस‌ पर कटर से हमला किया गया। इस हमले में उसके सीने और हाथ में गहरी चोट आई है। जिसके बाद वह खुद को बचाने के लिए चिल्लाने लगा, उसे चिल्लाता देख आरोपी बाइक सवार के साथ भाग निकले। 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद भट्टी थाना क्षेत्र के टीआई विपिन रंगारी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है। उन पर जान से मारने की कोशिश जैसी कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही नाबालिक लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं घटना में उपयोग किया गया धारदार कटर और बाइक भी जप्त कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें