ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़जशपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, दंपति के साथ बेटी को मार डाला, पुलिस कर रही घटना की जांच

जशपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, दंपति के साथ बेटी को मार डाला, पुलिस कर रही घटना की जांच

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मृतकों में दपति और उसकी बेटी शामिल है। घटना को बुधवार की रात अंजाम दिया गया है।

जशपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, दंपति के साथ बेटी को मार डाला, पुलिस कर रही घटना की जांच
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,जशपुरThu, 06 Oct 2022 04:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मृतकों में दपति और उसकी बेटी शामिल है। घटना को बुधवार की रात अज्ञात लोगों ने अंजाम दिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र घोलेंग गांव के कदमटोली मोहल्ला का बताया जा रहा है। कदमटोली देवीडड़गांव पंचायत में आता है। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जशपुर के घोलेंगगांव में पति-पत्नी और 19 साल की बेटी की धारदार हथियार हत्या की गई है। आशंका व्यक्त की जा है कि आपसी रंजीशवश आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया होगा। मृतकों की पहचान अर्जुन देंदुआ, उसकी पत्नी फिरनी देंतुआ और बेटी संजना देंदुआ के रूप में हुई है। मृतक का बेटा और बहू दूसरे मकान में सो रहे थे, इसलिए वे बच गए। मृतक का भाई राजेश्वर देंदुआ छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में पदस्थ है। घटना की सूचना पर जशपुर SP डी रविशंकर, ASP उमेश कश्यप और SDOP राजेंद्र सिंह परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

100 मीटर दूर दूसरे घर में थे बेटा और बहू
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात आरोपियों ने दशहरा की रात पति-पत्नी और उसकी बेटी की हत्या की है। दंपति और बेटी एक ही मकान में थे वहीं 100 मीटर दूर मृतक का बेटा और बहू दूसरे मकान में सो रहे थे। परिवार के लोगों को हत्या की जानकारी गुरुवार की सुबह हुई। SDOP राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि जांच में डॉग स्क्वॉड की टीम की भी मदद ली जा रही है। हत्या के पीछे आपसी रंजिश या कोई विवाद हो सकता है। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें