ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़बलौदा बाजार हिंसा पर बोले गृहमंत्री शर्मा, यह घटना राजनीति का विषय नहीं, सरकार कर रही अपना काम

बलौदा बाजार हिंसा पर बोले गृहमंत्री शर्मा, यह घटना राजनीति का विषय नहीं, सरकार कर रही अपना काम

बलौदा बाजार हिंसा को लेकर चल रह जांच और हो रही कार्रवाई को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि...

बलौदा बाजार हिंसा पर बोले गृहमंत्री शर्मा, यह घटना राजनीति का विषय नहीं, सरकार कर रही अपना काम
vijay sharma chhattisgarh
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 14 Jun 2024 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुई हिंसा और उस पर चल रही जांच को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार में डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बड़ा बयान दिया है। विजय शर्मा ने कहा कि यह घटना कोई राजनीति का विषय नहीं है। इस मामले में सरकार ने कमेटी गठित की है वह जांच कर रही है। 

बलौदा बाजार में जैतखाम काटने और कलेक्ट्रेट कार्यालय में हुई हिंसा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि इस घटना के बाद एसपी और कलेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में उनकी घोर लापरवाही के कारण ऐसा किया गया है। जितने भी वीडियो इस पूरे मामले में सामने आए हैं, उससे बहुत सारी बातें स्पष्ट होती हैं। शर्मा ने कहा कि इसमें जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही विजय शर्मा ने कहा कि इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है, पर यह कोई राजनीति का विषय नहीं है। इस पर किसी तरह की राजनीति ना हो तो वह अच्छा है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं के आरोप को लेकर शर्मा ने कहा कि सरकार ने पहले समाज से बात की थी। 10 तारीख के पहले ही इस मामले में न्यायिक जांच की घोषणा कर दी गई थी। अब यह कोई समाज का मामला नहीं रह गया है। 

बीजेपी की जांच कमेटी को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि सभी पहलुओं पर हमें जांच करना है। समाज के लोग प्रतिदिन मुख्यमंत्री के पास आकर यह स्पष्ट कर रहे हैं कि यह कोई समाज का विषय नहीं है, समाज संतुष्ट है। समाज का कहना है कि यह असामाजिक लोगों ने किया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बहुत सारे ऐसे बिंदु हैं जिन पर जांच हो रही है। इसके साथ ही विजय शर्मा ने कहा कि इस पूरे मामले में बहुत सारे नेता भी सम्मिलित है उसे पर भी जांच की जा रही है।