ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़धमतरी में नदी के तेज बहाव में बह गया ट्रक, ड्राइवर और हेल्पर को ग्रामीणों ने बचाया, आंध्र प्रदेश से रायपुर आ रहे थे

धमतरी में नदी के तेज बहाव में बह गया ट्रक, ड्राइवर और हेल्पर को ग्रामीणों ने बचाया, आंध्र प्रदेश से रायपुर आ रहे थे

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग और उससे लगे धमतरी-गरियाबंद जिले में दो दिनों से तेज बारिश हो रही है। नदी-नाले उफान पर है। बाढ़ से कई राज्यों को जोड़ने वाली सड़कें पानी में डूब चुके हैं। आवाजाही भी बंद है।

धमतरी में नदी के तेज बहाव में बह गया ट्रक, ड्राइवर और हेल्पर को ग्रामीणों ने बचाया, आंध्र प्रदेश से रायपुर आ रहे थे
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 09 Aug 2022 05:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग और उससे लगे धमतरी-गरियाबंद जिले में दो दिनों से तेज बारिश हो रही है। नदी-नाले उफान पर है। बाढ़ से कई राज्यों को जोड़ने वाली सड़कें पानी में डूब चुके हैं। आवाजाही भी बंद है। मौसम विभाग ने 72 घंटों का रेड अलर्ट जारी किया है। बस्तर संभाग के 7 जिलों में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं धमतरी जिले में भारी बारिश के बीच एक हादसा हो गया। ट्रक नदी में बह गया। ग्रामीणों ने जैसे-तैसे ड्राइवर की जान बचाई।

मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी में तेज बारिश के कारण नदी नाले उफान पर है। मंगलवार की सुबह नगरी क्षेत्र के गट्टासिल्ली के पास एक ट्रक नदी के तेज बहाव में बह गया। ट्रक का चालक गाड़ी में पेंट्स लेकर आंध्र प्रदेश से रायपुर जा रहा था। सिंदूर नदी में पानी का बहाव पुल के ऊपर था, लेकिन ट्रक का ड्राइवर रुका नहीं। नदी को पार करने की जद्दोजहद में वह आगे बढ़ गया और नदी के बीच में पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। 

पुल के ऊपर 3 से 4 फीट पानी बह रहा 
सिंदूर नदी में ट्रक समा गया। ड्राइवर व हेल्पर जैसे-तैसे ट्रक के ऊपर आकर खड़ा हो गए, तब गांव के लोगों ने रस्से से बांधकर उन्हें बाहर तक निकाला। ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर की जान बच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक का ड्राइवर पुल से 3 से 4 फीट ऊपर पानी होने के बाद भी ट्रक को नदी में लेकर चला गया और हादसे का शिकार हो गया। किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए ग्रामीणों ने सड़क सभी वाहनों को रुकवाया और जाने से रोका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें