ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़साथ बैठकर छलका रहे थे जाम, पत्नी पर गंदी बात करने लगा दोस्त; कर ली खुदकुशी

साथ बैठकर छलका रहे थे जाम, पत्नी पर गंदी बात करने लगा दोस्त; कर ली खुदकुशी

बलौदाबाजार में साथ बैठकर शराब पीना दो दोस्त को भारी गया। शराब के नशे में पत्नी के खिलाफ सुनने पर विवाद इतना हुआ कि मारपीट करने के बाद एक दोस्त ने आत्महत्या कर लिया है।

साथ बैठकर छलका रहे थे जाम, पत्नी पर गंदी बात करने लगा दोस्त; कर ली खुदकुशी
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 04 May 2024 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रहने वाले लच्छनपुर गांव में दो दोस्त के विवाद के बाद एक ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। दो दोस्त साथ में बैठकर शराब का नशा कर रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ी कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद आत्मसम्मान की बात करते हुए एक युवक फांसी के फंदे से लटक गया। पुलिस ने दूसरे दोस्त को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि जब युवक घर पहुंचा तो वह बहुत गुस्से में था। गुस्से में उसने पहले चाकू से अपना गला रेतने की कोशिश की जब घर वालों ने उसे रोका तो उसने खुद को कमरे में बंद करते हुए फांसे के फंदे पर झूल गया। जिसके बाद तुरंत परिजनों ने युवक को फांसी से उतारकर जिला अस्पताल बलौदाबाजार लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया है। इस घटना के बाद परिजनों ने करही बाजार, सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

क्या था पूरा मामला
पुलिस के अनुसार उन्होने परिजनों की शिकायत के बाद मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को घर के लोगों को सौंप दिया है। पूछताछ में यह पता चला है कि 2 मई को शाम करीब 6 बजे मृतक राकेश पाटले अपने मोहल्ले के धनलाल जांगड़े उर्फ धन्ना जांगड़े के साथ गांव के जमनईया पुलिया के नीचे शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान राकेश नशे की हालत में धनलाल के पत्नी के चरित्र के बारे में बातें करने लगा। पत्नी पर बात आने के बाद गुस्से में धनलाल ने राकेश को 2-3 थप्पड़ मार दिया और उसके नए मोबाइल को पटककर तोड़ दिया।

इस बात से नाराज युवक राकेश घर पहुंचा और परिजनों को इस बात को बताते हुए पहले अपना गला रेतकर मरने की कोशिश करने लगा। जब परिजनों ने उसे समझाया तो वह खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस घटना को लेकर आगे पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी धनलाल ऊर्फ धन्ना जांगड़े जो कि लच्छनपुर चौकी का रहने वाला है, जिसे गिरफ्तार कर लिया न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।