ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़पुलिस को चकमा देने के लिए सब्जी के साथ छिपाकर ला रहे थे गांजा, दुर्ग में पकड़ाए, 4 गिरफ्तार

पुलिस को चकमा देने के लिए सब्जी के साथ छिपाकर ला रहे थे गांजा, दुर्ग में पकड़ाए, 4 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में गांजा की तस्करी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। गरियाबंद व रायगढ़ जिले के बाद अब दुर्ग जिले में गांजा तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गांजा के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।...

पुलिस को चकमा देने के लिए सब्जी के साथ छिपाकर ला रहे थे गांजा, दुर्ग में पकड़ाए, 4 गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 25 Oct 2021 10:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में गांजा की तस्करी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। गरियाबंद व रायगढ़ जिले के बाद अब दुर्ग जिले में गांजा तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गांजा के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस को चकमा देते हुए सब्जी के साथ कैरेट में 51 किलो गांजा छिपाकर ओडिशा से दुर्ग तक ले आए। आरोपी गांजा को रसमड़ा की एक कंंपनी में छोड़ने वाले थे कि उसके पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पानी टंकी दुर्गा मंदिर के पास हाउसिंग बोर्ड कोहका निवासी बादल सिंह उर्फ लल्लन सिंह (22), अटल आवास जामुल थाना निवासी दीपक साहू (23), हाउसिंग बोर्ड कोहका निवासी शाकिब चौधरी (40) और ग्राम अनाइट थाना नवादा जिला भोजपुर बिहार निवासी अमित कुमार सिंह (35) को गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

चारों आरोपी एक बोलेरो पिकअप क्रमांक सीजी-07 सीए 7641 में 51 किलो गांजा लेकर ओडिशा से दुर्ग पहुंचे थे। आरोपियों ने गाड़ी में सब्जी के 53 नग कैरेट के बीच सबसे नीचे के सात कैरेट में 51 किलो गांजा को छिपाकर रखा था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राजनांदगांव रोड रसमड़ा चौक के पास आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने रसमड़ा की एक कंपनी में गांजा की खेप पहुंचाने की बात स्वीकार की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें