ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 नक्सलियों के शव बरामद, बढ़ सकती है मारे गए नक्सलियों की संख्या

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 नक्सलियों के शव बरामद, बढ़ सकती है मारे गए नक्सलियों की संख्या

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर दंतेवाड़ा के सीमावर्ती इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शुक्रवार को हुए मुठभेड़ में 5 नक्सली मारे गए हैं। साथ ही बड़ी संख्या में नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 नक्सलियों के शव बरामद, बढ़ सकती है मारे गए नक्सलियों की संख्या
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,दंतेवाड़ाFri, 07 Jun 2024 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर दंतेवाड़ा के सीमावर्ती इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए हैं। साथ ही बड़ी संख्या में नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है। पुलिस ने बताया कि अभी तक चार सशस्त्र नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़ सकती है। 

पूर्व बस्तर डिविजन के अंतर्गत ग्राम मुंगेडी, गोबेल क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वार नक्सलियों के विरूद्ध अंतर्जिला संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस दौरान नारायणपुर दंतेवाड़ा के सीमावर्ती गोवेल के जंगल में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। अभी तक पांच नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। बड़ी संख्या में नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है।

इस संयुक्त ऑपरेशन में जिला नारायणपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, जगदलपुर की डीआरजी एवं 45वीं वाहिनी आईटीबीपी का बल शामिल है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। दंतेवाड़ा के एसपी गौरव रॉय और नारायणपुर के एसपी प्रभात कुमार इस पर नजर बनाए हुए हैं।