ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बोले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, भाजपा की जीत के साथ ही सबसे पहले पूरे होंगे वादे

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बोले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, भाजपा की जीत के साथ ही सबसे पहले पूरे होंगे वादे

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव पर आ रहे परिणामों को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार जल्द बनने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बोले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, भाजपा की जीत के साथ ही सबसे पहले पूरे होंगे वादे
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSun, 03 Dec 2023 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव पर प्रचंड बहुमत के साथ ही छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने शराबबंदी करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही डॉक्टर रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के साथ ही सबसे पहले किन-किन वादों को पूरा करेगी उसकी जानकारी दी है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि अपराधियों को छत्तीसगढ़ में छोड़ा नहीं जाएगा अब उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी जीत की तरफ आगे बढ़ रही है भाजपा के खेमे में जश्न का माहौल तेज हो गया है इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव जीत गए हैं। डॉ रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए इस बड़ी जीत को लेकर छत्तीसगढ़ की जनता का धन्यवाद किया है। डॉ रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई है कुछ ही देर में नतीजे साफ हो जाएंगे। अब छत्तीसगढ़ में कोई भी अपराधी बचेगा नहीं सभी पर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बड़ी बात कही है डॉ रमन सिंह ने कहा कि हमने इससे पहले भी शराब बंदी करने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाई हम इस पर योजना बनाएंगे और शराबबंदी की तरफ ध्यान देंगे। जिस तरह से बस्तर से लेकर सरगुजा तक मैदानी इलाकों में जो परिणाम सामने आ रहे हैं उसे यह साफ है कि लोग इस सरकार से कितना नाराज थे महिलाओं से झूठे वादे करके सरकार में बैठने वाले भूपेश बघेल प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के नाम पर धोखा दिया है यह नतीजा उन्हीं आक्रोश का परिणाम है।


डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंजीकते हुए कहा कि यह इतने डरे हुए थे कि इन्हें चार बार घोषणा पत्र जारी करना पड़ा है। आखिरकार जनता ने इन्हें नतीजे के साथ आईना दिखाने का काम किया है। प्रदेश की जनता के साथ जो धोखा किया गया था यह चुनाव का परिणाम है। कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री घमंड से डूबे हुए थे विकास पूरी तरह से ठप कर दिया था। जो 5 साल का छत्तीसगढ़ का राज था ऐसा राज छत्तीसगढ़ ने कभी नहीं देखा इसलिए लोग परिवर्तन के लिए इंतजार कर रहे थे। हम अगर बड़ी-बड़ी घोषणाएं नहीं करते फिर भी भूपेश बघेल सरकार का जाना तय था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें