ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़बस व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे के बाद मच गई चीख-पुकार, 10 घायल दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती  

बस व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे के बाद मच गई चीख-पुकार, 10 घायल दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती  

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बस व हाईवा (ट्रक) में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 10 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। घायलों को उतई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद...

बस व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे के बाद मच गई चीख-पुकार, 10 घायल दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती  
लाइव हिन्दुस्तान ,रायपुरMon, 24 Jan 2022 11:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बस व हाईवा (ट्रक) में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 10 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। घायलों को उतई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। बस व हाईवा में आमने-सामने टक्कर हुई है। बस के सामने कैबिन में बैठे लोगों को ज्यादा चोटें आई है। सड़क निर्माण कार्य चल रहा है, बावजूद वाहनों को तेज रफ्तार से चलाने की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।  

उतई टीआई नवी मोनिका पांडेय ने बताया कि हाईवा और यात्री बस में रविवार शाम करीब सवा 5 बजे गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन के पास टक्कर हो गई। बस क्रमांक CG04 DM 7863 उतई से पाटन की ओर जा रही थी। बस में करीब 30 लोग सवार थे। जैसे ही गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन पुलिया के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार खाली हाईवा KA 01 AF 7122 के ड्राइवर ने बस को टक्कर मार दी।

दोनों गाड़ियों के सामने से परखच्चे उड़ गए
दुर्घटना के समय दोनों वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के सामने से परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। राहगीरों व आसपास के ग्रामीणों ने बस में फंसे चालक और यात्रियों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाए। गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को दुर्ग जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। हादसे में नईम खान, कोमल, नेहा वर्मा, स्वेता वर्मा, सुनील साहू, इमरान पेंड्री, राजकुमार, जुबी राम सहित कुल 10 लोग घायल हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें