ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पेट्रोल निकालने के दौरान धमाका, घर में लगी आग, जिंदा‌ जली महिला

पेट्रोल निकालने के दौरान धमाका, घर में लगी आग, जिंदा‌ जली महिला

छत्तीसगढ़ के‌ सरगुजा में पेट्रोल के गैलन में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई है। बिलली गुल होने से मोमबत्ती लेकर पेट्रोल निकाल रही थी महिला। 

पेट्रोल निकालने के दौरान धमाका, घर में लगी आग, जिंदा‌ जली महिला
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में आग लगने से महिला की मौत का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल के गैलन में आग लगने से एक महिला कि उसमें झुलसकर मौत हो गई है। यह हादसा पेट्रोल निकालने के दौरान हुआ है। घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और घर पर लगी आग को बुझाने का काम किया, लेकिन तब तक महिला की जलने की मौत‌ हो चुकी थी। 

मामाला सरगुजा‌ जिले के‌ कंचनपुर का बताया‌ जा रहा है। जहां गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला जिसका नाम दरिना सिंह है वह घर में रखे पेट्रोल के गैलन से तेल निकालकर एक ग्राहक को देने पहुंची थी, उस दौरान यह हादसा हुआ है। बताया‌ जा रहा है कि रात‌ के करीब 8 बजे घर पर एक युवक पेट्रोल लेने पहुंचा हुआ था। उस दौरान घर की बिजली बंद‌ थी। जिस वजह से महिला मोमबत्ती लेकर पेट्रोल निकाल रही थी। उस दौरान पेट्रोल के गैलन में आग लग गई, जब तक महिला कुछ समझ पाती आज फैल चुकी थी। वहीं देखते ही देखते आग पूरे घर पर फैलने लगी। आग इतनी विक्राल रूप ले चुकी‌ थी कि इस आग की चपेट में महिला भी आ गई। जब तक कोई कुछ‌ कर पाता महिला बुरी तरह जल चुकी‌ थी‌। आग लगने की जानकारी के बाद आस-पास के लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को फोन किया। जिसके बाद‌ पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घर पर लगी आग को बुझाया‌।

बताया जा रहा है कि‌ इस आगजनी की घटना में महिला की जलने से मौत हो गई है। जिस वक्त घर पर आग लगी, उस वक्त महिला का पति बच्चे को लेकर बिजली विभाग के दफ्तर गया हुआ था।‌ जब तक वह वापस लौटा‌ तबतक घर में आग फैल चुकी थी। इस घटना की जानकारी के बाद‌ मौके पर पहुंची‌ पुलिस ने मामला दर्ज‌ कर लिया है। वहीं घटना को लेकर आस-पास रहने वाले व प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की गई है।