ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़लाल आतंक पर जोरदार प्रहार, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़; कई नक्सलियों को गोली लगने की खबर

लाल आतंक पर जोरदार प्रहार, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़; कई नक्सलियों को गोली लगने की खबर

Chhattisgarh News : संयुक्त बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ रुक-रुक कर हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नक्सलियों के पास आधुनिक हथियार हैं जिससे वे सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं।

लाल आतंक पर जोरदार प्रहार, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़; कई नक्सलियों को गोली लगने की खबर
Nishant Nandanवार्ता,नारायणपुरThu, 23 May 2024 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ मे गुरुवार सुबह से सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके नारायणपुर और बीजापुर सीमा पर जवानों और नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को गोली लगने का अनुमान है। नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती इलाकों में नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर के डीआरजी, बस्तर फाइटर्स और एसटीएफ के संयुक्त बल नक्सल विरोधी खोजी अभियान चला रहे हैं और इस दौरान संयुक्त बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ रुक-रुक कर हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नक्सलियों के पास आधुनिक हथियार हैं जिससे वे सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने नया कैंप खोला है। देश के वीर सपूत नक्सलियों पर लगातार प्रहार कर रहे हैं और माना जा रहा है कि नक्सली इससे बौखलाए हुए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अबुझमाड़ इलाके में नक्सलियों के शीर्ष लीडर जुटे हुए थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया।