ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मौके से भाग निकले मआवादी, हथियार और समान बरामद

सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मौके से भाग निकले मआवादी, हथियार और समान बरामद

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में जवानों और नक्सलियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है। इस दौरान नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले हैं। वहीं जवानों ने इस दौरान बड़ी मात्रा में नक्सली सामान भी बरामद किया है।  

सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मौके से भाग निकले मआवादी, हथियार और समान बरामद
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 19 Jun 2024 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र अंतर्गत करकनगुड़ा के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। वहीं जवानों ने मौके से हथियार और समान बरामद किए हैं। जंगल में नक्सलियों का जमावड़ा लगा था, जवान सर्चिंग के लिए निकले हुए थे। इस दौरान मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को गोली लगने की बात कही जा रही है। 

सुकमा एसपी किरण चौहान के मुताबिक मुखबिरी से  करकनगुड़ा के जंगलों में नक्सलियों ठहरने कि सूचना मिली थी। इस दौरान सुरक्षाबलों की जंगल में सर्चिंग अभियान चला। सुरक्षाबलों को आते देख नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान जवानों ने भी फायरिंग शुरू की। काफी देर तक मुठभेड़ चला। इसके बाद जवानों की जवाबी कार्रवाई देखकर नक्सली भाग निकले। मुठभेड़ के बाद भी जंगल में सर्चिंग अभियान चलाया गया। 

सर्चिंग अभियान के दौरान जवानों को एक हथियार और नक्सलियों के दैनिक उपयोगी समान बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान कई नक्सलियों को गोली लगने की आशंका है। जवान सर्चिंग अभियान खत्म कर सभी सुरक्षित कैंप पर लौट गए हैं।