ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के शिक्षामंत्री ने बताए खराब सड़कों के फायदे, कहा- कम होती हैं मौतें

छत्तीसगढ़ के शिक्षामंत्री ने बताए खराब सड़कों के फायदे, कहा- कम होती हैं मौतें

बलरायपुर पुलिस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रेमसाई सिंह टेकम मीडियाकर्मियों से बात करते हुए खराब रास्तों के फायदे गिनाने लगे। टेकम छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार में शिक्षामंत्री हैं।

छत्तीसगढ़ के शिक्षामंत्री ने बताए खराब सड़कों के फायदे, कहा- कम होती हैं मौतें
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,रायपुरThu, 01 Sep 2022 10:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के शिक्षामंत्री प्रेमसाय सिंह टेकम ने खराब सड़कों के फायदे गिनाते हुए कहा, अच्छी सड़कों पर ज्यादा एक्सीडेंट होते हैं। अच्छी सड़कों पर स्पीड ज्यादा होती है, इसलिए एक्सीडेंट ज्यादा होते हैं। खराब सड़कों पर स्पीड कम होने के कारण एक्सीडेंट कम होते हैं और मौतें भी कम होती हैं।

बलरामपुर पुलिस द्वारा आयोजित नशामुक्ति अभियान कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रेमसाय सिंह टेकम ने कहा, "हम चाहते हैं कि सड़कें जल्दी बन जाएं,लेकिन यह भी होता है कि जहां खराब सड़कें होती हैं, वहां के लोग फोन करके के सड़क बनाने के लिए कहते हैं, लेकिन आप देखे होंगे जहां खराब रास्ते होते हैं वहां मौतें कम होती हैं"

एक सास्ते का जिक्र करते हुए प्रेमसाई सिंह ने कहा कि, "वो सास्ता इतना अच्छा है लेकिन वहां रोज एक्सीडेंट की खबरें आती रहती हैं" 

प्रेमसाय सिंह टेकम के पास शिक्षा मंत्रालय के अलावा चार और मत्रालय हैं। अल्पसंख्यक कल्याण, पिछड़ा वर्ग कल्याण,सहकारिता और अनुसूचित जाति/जनजाति मामलों के भी मंत्री हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें