ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़शराबी बेटे की शर्मनाक करतूत, मां से अश्लील हरकत पर छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, घर में मारकर बाहर फेंक दी लाश

शराबी बेटे की शर्मनाक करतूत, मां से अश्लील हरकत पर छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, घर में मारकर बाहर फेंक दी लाश

अपनी मां पर बुरी नजर रखकर अश्लील हरकतें करना युवक के लिए जानलेवा बन गया। बार-बार समझाने के बाद भी जब युवक नहीं सुधरा तो छोटे भाई ने मां के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश बाहर फेंक दी।

शराबी बेटे की शर्मनाक करतूत, मां से अश्लील हरकत पर छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, घर में मारकर बाहर फेंक दी लाश
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 25 May 2022 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अपनी मां पर बुरी नजर रखकर अश्लील हरकतें करना युवक के लिए जानलेवा बन गया। बार-बार समझाने पर भी जब युवक नहीं सुधरा तो छोटे भाई ने मां के साथ मिलकर उसे मौत की सजा दे दी। हत्या को घर में अंजाम देकर भाई और मां ने लाश बाहर फेंक दिया। यह मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र के औंधी गांव का है। पुलिस ने हत्या के आरोपी मां और बेटे को गिरफ्तार किया है। दुर्ग जिले के ASP संजय ध्रुव ने इस हत्या से पर्दा उठाया। 

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि निरंजन यादव (26 वर्ष) की हत्या मामले में उसकी सगी मां कुलेश्वरी यादव (55 वर्ष) और छोटे भाई ज्ञानेश्वर यादव (25 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है। निरंजन अपनी मां पर बुरी नजर रखता था। आए दिन शराब पीने के बाद वह मां के साथ अश्लील हरकत करने से भी बाज नहीं आता था। ध्रुव ने बताया कि ग्राम औंधी के नारधी रोड निवासी निरंजन यादव की लाश 22 मई की सुबह घर के करीब झाड़ियों के बीच मिली थी। उसके सिर पर भारी सामान से हमला करने के निशान थे। पूछताछ में मां और भाई ने गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो निरंजन की हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया।

मां से बेशर्मी से बात करता था निरंजन 
पुलिस ने बताया कि निरंजन मेशन कार्य करता था और शराब पीने का आदी था। इससे उसकी मां और छोटा भाई हमेशा परेशान रहते थे। मां की इच्छा थी कि निरंजन की शादी हो जाए, लेकिन इस बारे में जब निरंजन से बात करती तो वह बेशर्मी के साथ कहता की तू तो है, फिर मुझे पत्नी की क्या जरूरत है। शादी करनी है तो ज्ञानेश्वर की करवा दे, उसकी पत्नी को भी मैं संभाल लूंगा। निरंजन के इस तरह की बातों से ज्ञानेश्वर के तन-बदन में आग लग जाती थी।

नशे में घर पहुंचकर करने लगा गंदी हरकत
रविवार की रात को भी निरंजन शराब के नशे में चूर होकर घर पहुंचा था। इसके बाद वह फिर से अपनी मां के साथ अश्लील हरकत करने लगा। यह देखकर ज्ञानेश्वर आग बबूला हो उठा। गुस्से में आकर उसने मेटाडोर वाहन का घर में रखा पट्टा उठाया और निरंजन के सिर पर वार कर दिया। थोड़ी देर में निरंजन ने दम तोड़ दिया। ज्ञानेश्वर ने निरंजन का शर्ट निकालकर घर पर फैले खून के निशान मिटा दिया। फिर मां के साथ मिलकर लाश को उठाकर बाहर फेंकने के बाद लोहे के पट्टा को आंगन में गड़ा दिया था। पत्रकार वार्ता में एडिशनल एसपी भिलाई-3 विश्वास चंद्राकर व टीआई मनीष शर्मा उपस्थित थे।

epaper