ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़दिव्यांग रोजगार सहायक ने 10 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पानी भरने के बहाने बनाया 2 घंटों तक बंधक

दिव्यांग रोजगार सहायक ने 10 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पानी भरने के बहाने बनाया 2 घंटों तक बंधक

छत्तीसगढ़ के जीपीएम जिले में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दिव्यांग रोजगार सहायक को गिरफ्तार कर लिया है।

दिव्यांग रोजगार सहायक ने 10 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पानी भरने के बहाने बनाया 2 घंटों तक बंधक
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 22 May 2024 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में 10 साल की मासूम से एक दिव्यांग रोजगार सहायक ने दरिंदगी की है। रोजगार सहायक ने पहले पानी भरने के बहाने उसे घर बुलाया, फिर बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। मामले में आरोपी रोजगार सहायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है। 

जिले में पदस्थ रोजगार सहायक के द्वारा एक नाबालिक‌ बच्ची से बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह घटना करीब 20 दिन पुरानी है जब दिव्यांग रोजगार सहायक ने पानी भरने के बहाने बच्ची को घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार के जो सदस्य हैं वह रोजी-रोटी कमाने के लिए दूसरे राज्य गए हुए थे। इस दौरान बच्ची अपनी मां के साथ रहती थी। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची के परिवार वालों को शिकायत नहीं करने की लगातार धमकी दे रहा था। जब उसकी धमकियों से परिवार परेशान होकर मां ने छुपके से पुलिस में इस बात की शिकायत की गई।  

इस मामले को‌ लेकर पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में डिपार्टमेंट इंक्वायरी की भी अनुशंसा की जा रही है। इसके साथ उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वही मामले में आरोपी रोजगार सहायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।