ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ महा किसान रैली में शामिल होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 1 लाख अन्नदाता रहेंगे मौजूद

छत्तीसगढ़ महा किसान रैली में शामिल होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 1 लाख अन्नदाता रहेंगे मौजूद

छत्तीसगढ़ में 3 मार्च को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आने वाले हैं। राजनाथ सिंह रायपुर में महा किसान रैली में शिरकत करेंगे। इस महा रैली में करीब 1 लाख किसानों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है

छत्तीसगढ़ महा किसान रैली में शामिल होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 1 लाख अन्नदाता रहेंगे मौजूद
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 21 Feb 2024 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 3 मार्च को रायपुर आ रहे हैं। रायपुर में राजनाथ सिंह महा किसान रैली में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह महा किसान रैली काफी महत्वपूर्ण देखी जा रही है। इस रैली में केंद्रीय मंत्री सीधा किसानों से चर्चा भी करेंगे। इस कार्यक्रम में प्रदेशभर के 1 लाख से ज्यादा किसानों के आने की संभावना जताई जा रही है।

3 मार्च को रायपुर में होने वाली महा किसान रैली कार्यक्रम का हिस्सा बनते हुए राजनाथ सिंह प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे। इस महारैली में लाखो की संख्या में किसान मैजूद रहेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री किसानों को मोदी सरकार की किसानों के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में जानकारी देने का काम करेंगे। इसके अलावा आउटरीच कार्यक्रम में किसानों के सुझाव भी लिए जाएंगे। जहां उनकी समस्याएं क्या हैं और वे क्या चाहते है, इस बारे में उनकी मांगों को भी सुना जाएगा।

बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने जानकारी देते हुए बताया कि किसान महारैली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश के किसानों को सरकार के द्वारा मिलने वाली योजनाओं के बारे में उनसे मिलने वाले लाभ के बारे में बताया जाएगा। किसानों का मत जानने के लिए किसान रैली परिसर में मतपेटियां भी रखी जाएंगी। इस मतपेटी के जरिए किसानों से सुझाव और उनकी समस्या को लिया जाएगा। जिससे की सरकार उन पर आगे विचार कर, उनकी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें