ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़गला काटकर बेटी और पत्नी की हत्या, चरित्र पर शक करता था‌ पति, लंबे समय से चल रहा था घरेलू विवाद

गला काटकर बेटी और पत्नी की हत्या, चरित्र पर शक करता था‌ पति, लंबे समय से चल रहा था घरेलू विवाद

छत्तीसगढ़ की‌ राजधानी रायपुर में पति ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि पत्नी और बेटी पर चरित्र शंका के कारण से दोनों की हत्या की गई है।

गला काटकर बेटी और पत्नी की हत्या, चरित्र पर शक करता था‌ पति, लंबे समय से चल रहा था घरेलू विवाद
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 21 May 2024 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी रायपुर में मंगलवार की सुबह डबल मर्डर की घटना सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक पति ने पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर बेटी की हत्या की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने टांगिए से मार कर पति-पत्नी की हत्या की है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना रायपुर के खरोरा इलाके की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस डबल मर्डर की सूचना जैसे ही पुलिस की टीम को लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच में जुड़ गई है। इस घटना में आरोपी पति का नाम योगेश बताया जा रहा है। वहीं मृतक पत्नी का नाम जानकी और बेटी का नाम आरती है।‌ पति ने पत्नी और बेटी को चरित्र पर शक होने की वजह से इस दर्दनाक वारदात की घटना को अंजाम दिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार योगेश ने खूनी वारदात की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उसका बेटा घर पर नहीं था। इस दौरान पति ने टांगिए से अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची खरोरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दे कि इस घटना में आरोपी पति योगेश वर्मा को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं आरोपी पति से लगातार पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पड़ोसियों से भी इस पूरे घटना की जानकारी ली जा रही है।