ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पटरी उखाड़ी, मालगाड़ी के 8 डिब्बे हुए डिरेल

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पटरी उखाड़ी, मालगाड़ी के 8 डिब्बे हुए डिरेल

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज तड़के किरंदुल-विशाखापत्तनम मार्ग पर नक्सलियों द्वारा पटरी उखाड़े जाने के कारण एक मालगाड़ी का इंजन और आठ डिब्बे पटरी से उतर गये। पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी के...

छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पटरी उखाड़ी, मालगाड़ी के 8 डिब्बे हुए डिरेल
रायपुर, एजेंसी। Sun, 24 Jun 2018 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज तड़के किरंदुल-विशाखापत्तनम मार्ग पर नक्सलियों द्वारा पटरी उखाड़े जाने के कारण एक मालगाड़ी का इंजन और आठ डिब्बे पटरी से उतर गये। पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि इससे रेल यातायात कुछ देर के लिए बाधित हुआ था। 


     
दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक कामलोचन कश्यप ने बताया कि माओवादियों ने भंसी और कमलूर के बीच रेल की पटरी उखाड़ दी थी। इस कारण मालगाड़ी का इंजन और आठ डिब्बे पटरी से उतर कर एक छोटी नदी में गिर गये। उन्होंने बताया कि लौह अयस्क से लदी ट्रेन विशाखापत्तनम से बछेली जा रही थी। उन्होंने बताया कि हादसा रायपुर से करीब 450 किलोमीटर दूर कमलूर के जंगलो में देर रात करीब एक बजे हुआ। 
      
अधिकारी ने कहा, हादसे की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों और रेलवे अधिकारियों की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। सुरक्षा बलों ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें