ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़बीजापुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर CRPF का जवान हुआ शहीद, माओवादियों ने लगाए थे बम

बीजापुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर CRPF का जवान हुआ शहीद, माओवादियों ने लगाए थे बम

जवान बुरी तरह घायल हो गया जिसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। जवान का नाम सतपाल सिंह बताया जा रहा है जो रोहतक का निवासी था। एसपी के अनुसार शहीद जवान के पार्थिव शव को पहले हैदराबाद ले जाया जाएगा।

बीजापुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आकर CRPF का जवान हुआ शहीद, माओवादियों ने लगाए थे बम
Devesh Mishraविकास तिवारी,बीजापुरWed, 28 Sep 2022 10:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार शाम माओवादियों द्वारा लगाए गए आईईडी बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बीजापुर एसपी अंजनेय वैष्णव ने बताया कि पामेड़ थानाक्षेत्र अंतर्गत धर्माराम कैम्प से सीआरपीएफ 196 बटालियन की टीम एरिया डोमिनेशन के लिए निकली हुई थी। शाम लगभग 6.30 पर चिंतावगु नदी के पास माओवादियों द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से आईईडी बम लगाया गया था, जिसपर एक जवान का पैर पड़ गया और बम विस्फोट हो गया।

इस घटना में एक जवान बुरी तरह घायल हो गया जिसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। जवान का नाम सतपाल सिंह बताया जा रहा है जो रोहतक का निवासी था। बीजापुर एसपी के अनुसार शहीद जवान के पार्थिव शव को पहले हैदराबाद ले जाया जाएगा फिर वहां से उनके गृह ग्राम ले जाया जाएगा।

एक दिन पहले ही हुए मुठभेड़ में एक नक्सली हुआ था घायल
बीजापुर जिले में ही एक दिन पूर्व मंगलवार को आवापल्ली क्षेत्रान्तर्गत चिलकापल्ली एवं टेकमेटला के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक माओवादी गोली लगने से घायल हो गया था जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

epaper