Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

घर में जबरन घुसे बदमाश, महिला को अकेली पाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप, पहले भी जेल की हवा खा चुके सभी आरोपी

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आधा दर्जन बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़कर अकेली महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

offline
घर में जबरन घुसे बदमाश, महिला को अकेली पाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप, पहले भी जेल की हवा खा चुके सभी आरोपी
madhya pradesh shivpuri gang rape shivpuri gang rape crime news in hindi village piprauda under
Rohit Burman लाइव हिन्दुस्तान , रायपुर
Fri, 14 Jun 2024 2:12 PM
अगला लेख

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस ने गैंगरेप के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों के द्वारा विवाहिता के घर में जबरन घुसकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्त पीड़िता के पति और पुत्र किसी काम से बाहर गए हुए थे। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला कोरबा जिला बताया जा रहा है जहां एक विवाहिता अपने पति और एक बच्चे के साथ रहती थी। बुधवार की रात उसके पति और बच्चा किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान महिला के घर में अकेली होने की बात का फायदा उठाते हुए छह बदमाश दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे और विवाहिता के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया है। बदमाशों ने एक-एक कर विवाहिता को अपने हवस का शिकार बनाया है। वही इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। इस घटना के बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर एक्शन लेते हुए एसपी ने सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की पताशाजी में जुड़ गई थी। वहीं पूरे मामले में पुलिस को पीड़िता ने बताया कि सभी बदमाशों ने शराब पी रखी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने अलग-अलग जगह पर दबिश दी और सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं। सभी के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं जिसमें यह सभी जेल भी जा चुके हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी आरोपी पीड़िता के निवास के पास ही बस्ती में रहते हैं। उन्हें पीड़िता की अकेली होने की जानकारी थी, जिसके बाद उन्होंने शराब पीकर पीड़िता के घर में घुस के उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

सभी 6 आरोपी गिरफ्तार

महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिन आरोपों को गिरफ्तार किया है उनमें गुलशन नटराज, गुड्डू साहू, राजेश कुमार गोंड, अजय खैरवार, गुलशन गिदोड़े,संदीप यादव शामिल है। पुलिस ने इन सभी को बाद में न्यायालय में पेश किया, जहां माननीय न्यायालय सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की अगली ख़बर पढ़ें
Chhattisgarh News Chhattisgarh Chhattisgarh Police Crime News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें