DA Image
23 फरवरी, 2021|7:45|IST

अगली स्टोरी

सेटिंग करके सरकारी हेलिकॉप्टर में कपल ने कराई प्री-वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरें वायरल हुईं तो जानें क्या हुआ

the couple during the pre-wedding shoot   ht photo

दोस्ती-यारी में सरकारी हेलिकॉप्टर में दोस्त को मंगेतर के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट कराना छत्तीसगढ़ विमानन विभाग के एक ड्राइवर को महंगा पड़ गया। सेटिंग के जरिए छत्तीसगढ़ में एक कपल के सरकारी हेलिकॉप्टर में फोटा शूट कराने को लेकर हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर ‌‌वेडिंग शूट की तस्वीरों के वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और छत्तीसगढ़ सिविल एविएशन डिपार्टमेंट के एक ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया। 

बताया जा रहा है कि दूल्हा, ड्राइवर का दोस्त था, जिसने सरकारी हेलिकॉप्टर में फोटो शूट की व्यवस्था की थी। ड्राइवर योगेश्वर साई को सरकारी हेलिकॉप्टर में फोटो शूट करने और हैंगर (विमान घर) के सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद विमानन निदेशालय, नया रायपुर में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने कहा कि कपल जशपुर जिले का रहने वाला है और उन्होंने पिछले महीने रायपुर के पुलिस लाइंस में स्थित राज्य हैंगर में खड़े सरकारी हेलिकॉप्टर 'AW 109 पावर एलीट' के साथ फोटो खिंचवाई थी। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि तस्वीरें सबसे पहले फेसबुक पर शेयर की गई थीं। 

रायपुर के एसपी अजय यादव ने कहा कि कपल का प्री-वेडिंग शूट 20 जनवरी को हुआ। राज्य विमानन विभाग के एक ड्राइवर ने कपल को हैंगर के अंदर ले जाकर गार्ड को बताया कि उन्हें अनुमति मिल गई है। चूंकि गार्ड ड्राइवर को जानता था इसलिए उसने कोई आपत्ति नहीं की और तस्वीरें ले ली गईं।  उन्होंने कहा कि जांच का आदेश दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायपुर ग्रामीण) पूरे मामले की जांच करेंगे और एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Couple poses with state chopper in pre wedding shoot driver suspended