ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़अंबिकापुर में दंपति पर हमला, पति की अस्पताल में मौत, पत्नी का शव जंगल में मिला, बच्चे को रायपुर रेफर किया

अंबिकापुर में दंपति पर हमला, पति की अस्पताल में मौत, पत्नी का शव जंगल में मिला, बच्चे को रायपुर रेफर किया

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग मुख्यालय अंबिकापुर से लगे गांव में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात आरोपियों ने 30 वर्षीय युवक, 2 वर्षीय बालक पर हमला कर दिया और 28 वर्षीय पत्नी का अपहरण कर लिया।

अंबिकापुर में दंपति पर हमला, पति की अस्पताल में मौत, पत्नी का शव जंगल में मिला, बच्चे को रायपुर रेफर किया
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,अंबिकापुरMon, 03 Oct 2022 05:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग मुख्यालय अंबिकापुर से लगे गांव में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात आरोपियों ने 30 वर्षीय युवक, 2 वर्षीय बालक पर हमला कर दिया और 28 वर्षीय पत्नी का अपहरण कर लिया। हमले में घायल युवक की सुबह अस्पताल में मौत हो गई। वहीं अपहृत महिला का अर्धनग्न शव करीब 60 किलोमीटर दूर उदयपुर क्षेत्र के मुटकी जंगल में फांसी पर झूलता मिला। गंभीर रूप से घायल बालक को रायपुर रेफर किया गया है। दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। मामला अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

कोतवाली क्षेत्र के मणिपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम थोर निवासी आसाराम यादव (30 वर्ष) अपनी पत्नी उर्मिला साहू (23 वर्ष) और 2 वर्षीय बच्चे के साथ घर में थे। रात को अज्ञात लोग उनके घर पहुंचकर आसाराम यादव और उसके बच्चे पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया और उर्मिला साहू का अपहरण कर लिया। बगल के कमरे में आसाराम यादव की मां और उनके 18 व 12 वर्षीय भांजे सो रहे थे। सोमवार तड़के खून से लथपथ आसाराम, उसके बच्चे को देखकर परिजनों के साथ गांववालों ने दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया। सुबह गंभीर रूप से घायल आसाराम की मौत हो गई। वहीं बच्चे को रायपुर रेफर किया गया है।

जंगल में मिली पत्नी की अर्धनग्न लाश
सोमवार सुबह उदयपुर पुलिस को सूचना मिली कि उदयपुर के मुटकी जंगल में एक महिला की अर्धनग्न लाख मिली है। अंबिकापुर से आसाराम यादव की पत्नी के लापता होने की सूचना पर इसकी तस्दीक की गई तो पता चला कि वह आसाराम की पत्नी थी। उर्मिला साहू की गला घोंटकर हत्या की गई और शव को पेड़ से लटका दिया गया है। उसके चेहरे से खून निकल रहा था। संभवतः हत्या के पूर्व उससे बेरहमी से मारपीट की गई है।

एसपी ने बनाई टीम, पूछताछ की जा रही
सरगुजा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि पति-पत्नी की नृशंस हत्या एवं बच्चे पर जानलेवा हमले के मामले की जांच के लिए पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया है। गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना के दौरान घर में आसाराम की बूढ़ी मां भी थी। आसाराम की बहन के 2 बच्चे भी घर में थे। वे घटना के संबंध में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस को घटनास्थल से डंडा मिला है। आसाराम के सिर एवं अन्य हिस्सों पर लाठियों से ही वार किया गया है। उर्मिला साहू की हत्या अपहरण के बाद की गई है। इसमें आपसी विवाद, रंजिश के साथ जमीन विवाद को देखते हुए जांच बढ़ाई जा रही है। (रिपोर्ट: मनोज कुमार)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें