ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की राजनीति अब उत्तरप्रदेश की तर्ज पर चलेगी, यह सरकार बिना ब्रेक की गाड़ी- कांग्रेस

छत्तीसगढ़ की राजनीति अब उत्तरप्रदेश की तर्ज पर चलेगी, यह सरकार बिना ब्रेक की गाड़ी- कांग्रेस

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को अप्रत्याशित हार मिली है। इस हार के बाद कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ने लगे हैं। इसी बीच‌ कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री अमरजीत ने हार की वजह बताई है। 

छत्तीसगढ़ की राजनीति अब उत्तरप्रदेश की तर्ज पर चलेगी, यह सरकार बिना ब्रेक की गाड़ी- कांग्रेस
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 06 Dec 2023 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद पूर्व मंत्री अमरजीत भगत मीडिया के सामने आकर प्रदेश में कांग्रेस की हार की वजह बताई है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस कि इस हार को आपसी गुटबाजी का नतीजा बताया है। भगत ने कहा कि हमने प्रदेश में कांग्रेस के इस परिणाम की उम्मीद नहीं की थी। सभी एक दूसरे को हराने के चक्कर में पड़े थे और सब हार गए। अब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है अब देखते जाइए यह बेलगाम सरकार है जो बिना ब्रेक के चलेगी। 

कांग्रेस हारी नहीं हराई गई

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अमरजीत भगत के मूंछों को लेकर सवाल उठने लगे हैं। दरअसल चुनाव से पहले पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने चुनाव हारने पर मूंछ मुड़वाने की बात कही थी। विधानसभा चुनाव 2023 के रिजल्ट आने के बाद उनका यह बयान और वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर भाजपा नेता केदार कश्यप ने तंज करते हुए कहा था कि , अमरजीत भगत मेरे पड़ोसी है वह चाहे तो मैं उनकी मूंछ मुंडवाने में मदद कर दूंगा। 

आदिवासी‌ क्षेत्र से बनाएं सीएम

केदार कश्यप की इस बयान पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि उस समय तो ये सामने आए नहीं, नंदकुमार साय हमारी पार्टी में आ गए। अगर ऐसी बात रहती तो हम कर देते, वह बात खत्म हो गई थी। उस समय इन्होंने कुछ नहीं बोला। इधर-उधर की बात छोड़िए, काम करने का मौका मिला है, बढ़िया काम करके दिखाइए। बहुत उम्मीद और शुभकामना है कि मुख्यमंत्री बनिए। सरगुजा और बस्तर संभाग से व ट्राइबल क्षेत्र से अच्छी जीत हासिल कर आए हैं। आदिवासियों ने अगर समर्थन दिया है तो आदिवासियों को आगे बढ़ाइए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें