ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़बलौदा बाजार हिंसा के विरोध में कांग्रेस ने दिया प्रदेशव्यापी धरना, बघेल बोले- दंगा फैलाने की‌ कोशिश सरकार ने की‌

बलौदा बाजार हिंसा के विरोध में कांग्रेस ने दिया प्रदेशव्यापी धरना, बघेल बोले- दंगा फैलाने की‌ कोशिश सरकार ने की‌

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में  हुई हिंसा को लेकर आज कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश स्तर में धरना दिया‌ है। इस बीच‌ पूर्व सीएम बघेल ने सरकार पर दंगा फैलाेने की कोशिश का आरोप लगाया है। 

बलौदा बाजार हिंसा के विरोध में कांग्रेस ने दिया प्रदेशव्यापी धरना, बघेल बोले- दंगा फैलाने की‌ कोशिश सरकार ने की‌
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 18 Jun 2024 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बलौदा बाजार हिंसा के मामले को लेकर आज प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस पार्टी ने सभी जिला मुख्यालय में ज्ञापन सौपा है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए बलौदा बाजार जिला प्रशासन ने शहर में नाके बंदी बढ़ा दी है। इस बीच रायपुर से बलौदा बाजार जा रहे कई कांग्रेस पार्टी का नेताओं को रोका गया है। इसके साथ ही बलौदा बाजार जिले के कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में भी भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस दौरान रायपुर से बलौदा बाजार जा रहे कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक विकास उपाध्याय को रास्ते में ही रोक दिया गया है। 

छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह कहा कि बलौदा बाजार मामले में पुलिस ने जिन तीन मजदूरों को पकड़ा है वह भारतीय जनता पार्टी के ठेकेदार के लोग हैं। इसके साथ यह कहा कि बलौदा बाजार घटना के बाद पुलिस घर में घुस घुस कर लोगों को मार रही है। इसके साथ ही बघेल नहीं यह भी आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर झूठे आरोप लगा रही है। 

मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के किसी भी नेता ने कोई भी भाषण नहीं दिया था। इसके साथ उन्होंने कहा कि बलौदा बाजार की घटना में कलेक्टर और एसपी शामिल रहे हैं। बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार मामले में निर्दोष लोगों को परेशान करने और फसाने का काम कर रही है। भूपेश बघेल ने यह कहा कि कांग्रेस पार्टी है मांग करती है कि इस घटना में जो सही में दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई हो इसके साथ ही बघेल ने बलौदा बाजार हिंसा को लेकर यह कहा कि दंगा फैलाने की कोशिश सरकार ने ही की है।