ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुड़ गई है।   

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 14 May 2024 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई गई। सोमवार की देर रात कांग्रेस नेता विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। यह मामला नारायणपुर के बखरुपारा का बताया जा रहा है जहां कांग्रेस नेता को गोली‌ मारी गई है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक नारायणपुर के बखरुपारा गांव में अज्ञात हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने कांग्रेस नेता विक्रम बैस पर गोली चलाना शुरू कर दिया। इस हमले में विक्रम बैस की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के पद पर थे। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है।