ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़VIDEO: मजा लेता है मीडिया, CM पद को लेकर सवाल पर सिंहदेव का नया बयान- अब उम्र हो गई...

VIDEO: मजा लेता है मीडिया, CM पद को लेकर सवाल पर सिंहदेव का नया बयान- अब उम्र हो गई...

छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे पर टीएस सिंहदेव का एक और बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मीडिया मिस कर देता है... मैंने यह कहा था कि अब हो गया, एक उम्र हो गई है। अब नई पीढ़ी को मौका मिलना चाहिए।

VIDEO: मजा लेता है मीडिया, CM पद को लेकर सवाल पर सिंहदेव का नया बयान- अब उम्र हो गई...
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,रायपुरSun, 19 Nov 2023 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे को लेकर अपने बयान पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने फिर एक बड़ी बात कही है। समाचार एजेंसी एएनआई के सवाल पर कि आपने कहा था कि यदि इस बार सीएम नहीं बन पाया तो आगे चुनाव नहीं लडूंगा... इस पर टीएस सिंह देव ने कहा कि नहीं मैंने ऐसी बात नहीं कही थी। मीडिया मिस कर देता है... मजा लेता है मीडिया, मैंने यह कहा था कि अब हो गया, एक उम्र हो गई है। अब नई पीढ़ी को मौका मिलना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सीएम बनना, नहीं बनना हाईकमान के ऊपर है। 

सीएम टीएस‍ सिंहदेव (TS Singh Deo) का बयान ऐसे वक्त में सामने आया है जब छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो चुके हैं। एक दिन पहले डिप्टी सीएम टीएस‍ सिंहदेव ने कहा था कि जहां तक सीएम पद का सवाल है तो यह मेरे लिए आखिरी मौका है। उन्होंने सीएम पद की दावेदारी में खुद को दूसरे नंबर पर बताया था। उन्होंने कहा था कि विधायक दल और हाई कमान ही तय करेगा कि सूबे का अगला मुख्‍यमंत्री कौन बनेगा?

अंबिकापुर में संवाददाताओं से बातचीत में टीएस सिंहदेव ने कहा था कि कैप्टन तो सलेक्‍शन कमेटी बनाती है। आला कमान मुझे टीम के एक सदस्‍य के तौर पर जो भी जिम्‍मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा। सिंहदेव ने यह भी कहा था कि अब हो गया। मतदान से पहले यह बात कहता तो गड़बड़ होती लेकिन अब हल्‍का होकर यह बात कह सकता हूं। यदि मुझे जनता विजयी बनाती है तो अगले पांच साल पूरी लगन से काम करूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें