ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़देर शाम तालाब में नहा रहे बच्चे अचानक हुए लापता, सुबह तैरती मिली 2 लाश 

देर शाम तालाब में नहा रहे बच्चे अचानक हुए लापता, सुबह तैरती मिली 2 लाश 

देर शाम से लापता दो बच्चों का शव तालाब में मिलने से हड़कंप मच गया। कवर्धा के तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत होना बताया जा रहा है। जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

देर शाम तालाब में नहा रहे बच्चे अचानक हुए लापता, सुबह तैरती मिली 2 लाश 
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 03 May 2024 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में तालाब के पास दो बच्चों की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि देर शाम बच्चे तालाब में नहाने गए हुए थे उसके बाद वह लापता हो गए।  जिनकी रात‌भर तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिले। वहीं सुबह होते ही दोनों बच्चों की लाश तालाब में तैरती हुई देखी गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कवर्धा पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है।‌

कबीरधाम जिले के दशरंगपुर गांव में दो बच्चों की तलाब में डूबने से मौत‌ हो गई है।  बताया‌ जा रहा है कि दो बच्चों देर शाम जब अपने घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई थी। इस दौरान दोनों का शव तालाब में बरामद हुआ है। मामले में दशरंगपुर चौकी की पुलिस जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि दशरंगपुर गांव में गुरुवार की शाम दोनों बच्चे तालाब नहाने के दौरान अधिक गहराई में चले गए थे। जब देर शाम दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की थी। उस वक्त जब तालाब के पास देखा गया तब किनारे दोनों बच्चों के कपड़े रखे हुए मिले है।‌ वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद तालाब में देर रात खोजबीन शुरू की गई तो तालाब से दोनों बच्चों का शव बरामद हुआ। 

इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। दोनों मृत बच्चों का नाम रितेश साहू और दुरगेद्र चंद्रकार उम्र करीब 12 वर्ष है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में तालाब में डूबकर मौत होना बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।