ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, शव को दफनाया; 6 महीने बाद खुला मामला

छत्तीसगढ़ में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, शव को दफनाया; 6 महीने बाद खुला मामला

कॉल डिटेल्स मिलने के बाद पुलिस ने मुकुंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला से अवैध संबंध और उसके पति की हत्या की बात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

छत्तीसगढ़ में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, शव को दफनाया; 6 महीने बाद खुला मामला
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,महासमुंदThu, 30 May 2024 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस ने हत्या की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से पति की हत्या कर दी और फिर उसकी लाश को किचन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। पुलिस ने कॉल डिटेल्स की मदद से लगभग 6 महीने बाद इस वारदात से पर्दा उठाया। आरोपी महिला देविका चंद्राकर सरकारी स्कूल में शिक्षिका है, वहीं उसका प्रेमी मुकुंद त्रिपाठी पेशे से ज्योतिष है। 

मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कत्ल की यह वारदात पिछले साल 8 दिसंबर को हुई थी। जब नशे में धुत युपेश चंद्राकर अपनी पत्नी देविका से उसके अवैध संबंध को लेकर झगड़ रहा था। इसी दौरान देविका ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और डंडे से उसके सिर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद महिला ने फोन करके अपने प्रेमी मुकुंद को बुला लिया और खुद अपनी बेटी को लेने स्कूल चली गई। 

इसी दौरान मुकुंद ने उसके सिर पर कपड़ा लपेट दिया, जिसके चलते दम घुटने से युपेश चंद्राकर की मौत हो गई। इसके बाद मुकुंद एक दुकान से नायलॉन की रस्सी और पॉलिथिन खरीदकर लाया और शव को पॉलीथिन में अच्छे से लपेटकर दो दिन तक उसे वहीं रखा। 

वारदात के दो दिन बाद 10 दिसंबर को उसने एक हाथ ठेले वाले को बुलाया और शव को पेटी में डालकर अपने किराए के मकान पर ले गया। उसने ठेले वाले से कहा कि इसमें उसके ऑफिस का सामान है। उसी रात देविका अपनी बेटी को सुलाने के बाद मुकुंद के किराए के मकान पर आ गई, फिर दोनों ने मिलकर किचन में 4-5 फीट गहरा गड्ढा खोदा और उसमें नमक डालकर युपेश की बॉडी को दफना दिया। किसी को शक ना हो इसलिए दोनों ने उसके ऊपर फर्शी रखकर उसे अच्छे से सीमेंट से समतल भी कर दिया।

लापता युपेश की खोजबीन के दौरान पुलिस ने जब उसके करीबियों की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि उसकी पत्नी की एक नंबर पर बहुत बात होती थी। वह नंबर मोहल्ले में ही रहने वाले मुकुंद त्रिपाठी का निकला। इसके बाद पुलिस को दोनों के अफेयर होने व इसे लेकर पति-पत्नी में विवाद होने का पता चल गया। इसके बाद पुलिस ने मुकुंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला से अवैध संबंध और उसके पति की हत्या की बात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं आरोपियों की मदद करने वाली महिला की मां अंजनी चंद्राकर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।