ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़राजनीतिक बयानों के बीच सीएम भूपेश का दावा,छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था दूसरे राज्यों से बेहतर

राजनीतिक बयानों के बीच सीएम भूपेश का दावा,छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था दूसरे राज्यों से बेहतर

छत्तीसगढ़ की राजनीतिक बयानों के बीच सीएम बघेल ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को लेकर पर बड़ा बयान दिया है सीएम भूपेश ने भाजपा पर तंज कसते हुए छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को अन्य राज्यों से बेहतर बताया है।

राजनीतिक बयानों के बीच सीएम भूपेश का दावा,छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था दूसरे राज्यों से बेहतर
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 28 Nov 2023 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में चाहे भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ने ही कई घोषणाए की है लेकिन अब इन घोषणा को लेकर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस के कर्जमाफी को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार के कर्जमाफी से केवल राज्य पर कर्ज का बोझ आएगा। जिस पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि हमने प्रदेश की पांच साल सेवा की है। साथ ही सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था अन्य राज्यों से बेहतर बताया है। 

दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली रवाना हो गए हैं। रायपुर के विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा में सीएम बघेल ने बताया कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पुस्तक का विमोचन होना है जिसके कार्यक्रम में आमंत्रण मिला है जिसमें सम्मिलित होने जा रहा हूं। सीएम ने चर्चा में राज्यपालों के विधेयक रोकने पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी मामले को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी सभी राज्यपालों के लिए है। यहां के राज्यपाल के लिए भी है। राज्यपाल को इसका संज्ञान लेना चाहिए। विधेयक को लेकर जो वो स्वयं करना चाहते हैं उन्हें करना चाहिए।
 

एमपी के बालाघाट में किसके दबाव पर खुला स्ट्रांग रूम- सीएम भूपेश

भाजपा नेता पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के अवैध कब्जा वाले ट्वीट पर CM भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि MP के बालाघाट में कलेक्टर ने बैलेट पेपर खुलवा दिया है। BJP यहां हल्ला कर रही है और अधिकारियों पर दबाव बना रही है। गलत काम ये लोग खुद करते है आरोप दूसरों पर मढ़ते हैं। सीएम ने कहा कि ED और IT का अधिकारियों पर इतना दबाव है उससे बड़ा दबाव किसी का नहीं हो सकता है। बालाघाट में जो हुआ उसके बारे में BJP कुछ बताए कि यह किसके दबाव में किया? आखिर किसका दबाव था कि पूरा स्ट्रांग रूम खुलवा दिया गया।


PM मोदी के युगपुरुष पर बोले भूपेश
 
उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ के द्वारा PM मोदी को बताया युगपुरुष बताने के बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि जगदीप धनकड़ सही कह रहे हैं। आजादी की लड़ाई में गुजरात से दो सपूत महात्मा गांधी और सरकार पटेल के रूप में निकले है। उनके कामों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। सीएम भूपेश आगे चुटकी लेते हुए कहा कि अभी चार लोग निकले हैं दो बेचने वाले,दो खरीदने वाले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें