ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के सांसद को पाकिस्तान से आया फोन, मिली उठा लेने की धमकी

छत्तीसगढ़ के सांसद को पाकिस्तान से आया फोन, मिली उठा लेने की धमकी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से सांसद संतोष पांडे को आज एक धमकी भरा फोन कॉल आया है जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने संसद को अगवा कर लेने की धमकी दी है।............................

छत्तीसगढ़ के सांसद को पाकिस्तान से आया फोन, मिली उठा लेने की धमकी
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 24 Feb 2024 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे को धमकी भरा फोन आया है। फोन करने वाले व्यक्ति के द्वारा संसद को उठा लेने की धमकी दी गई है।‌ संतोष पांडे को यह कॉल व्हाट्सएप मैसेंजर के जरिए आया है। जिस नंबर से कॉल आया है वह पाकिस्तान का बताया जा रहा है। 

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से सांसद संतोष पांडे के नंबर में पाकिस्तान के एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल किया गया है। इस व्हाट्सएप कॉल में सांसद संतोष पांडे को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद सांसद संतोष पांडे ने कबीरधाम जिले के एसपी को पत्र लिखकर इस बात की सूचना दी है।

छकबीरधाम एसपी को सांसद संतोष पांडे ने पत्र लिखकर जानकारी देते हुए कहा कि मेरी धर्मपत्नी रेखा पांडे के मोबाइल नंबर पर एक व्हाट्सएप कॉल आया‌ है। जिसे मेरे पुत्र अंकित पांडे के द्वारा रिसीव किया तो उसे धमकी दी गई। सांसद ने कहा कि जब मेरे बेटे ने फोन उठाया तो उसे कहा गया कि तुम्हारे पिता को 2 दिन के अंदर उठा लिया जाएगा और जब मेरे पुत्र ने यह प्रश्न किया कि मेरे पिताजी का नाम क्या है तो फोन लगाने वाले व्यक्ति ने मेरे बेटे को नाम संतोष पांडे और सांसद बताया है। इस प्रकार की धमकीभरे फोन से मेरा परिवार सुरक्षा के प्रति चिंतित है। ऐसी स्थिति में फोन कॉल की जांच और कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें