ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के जशपुर में हादसा, 50 फुट खाई में ‏गिरा आटो; चार की मौत

छत्तीसगढ़ के जशपुर में हादसा, 50 फुट खाई में ‏गिरा आटो; चार की मौत

करदना से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आटो मालिक बुधराम पति बैजू राम अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोनक्यारी गांव गया हुआ था।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में हादसा, 50 फुट खाई में ‏गिरा आटो; चार की मौत
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,अंबिकापुरWed, 31 May 2023 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सन्ना क्षेत्र में बुधवार दोपहर बड़े हादसे में आटो के करीब 50 फुट गहरी खाई में गिर जाने से चार सवारों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। मारे गए लोगों में आटो का मालिक एवं उसकी पत्नी भी शामिल हैं। बताया गया है कि आटो घाट में अनियंत्रित होने के बाद सीधे खाई में जा गिरी। 

मिली जानकारी के अनुसार सन्ना क्षेत्र के घाघरा रोड में बुधवार दोपहर छतौरी कापूकोना के पास यह घटना हुई। ग्राम करदना से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आटो मालिक बुधराम पति बैजू राम अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोनक्यारी गांव गया हुआ था। शादी समारोह संपन्न होने के बाद आटो मालिक बुधराम अपने आटो में परिवार के सदस्यों सहित पांच लोगों को बैठाकर वापस करदना जाने के लिए निकले थे। रास्ते में छतौरी-कापूकोना के घाट में आटो तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गई और लहराते हुए सीधे 50 फुट गहरी खाई में जा गिरी। मौके से गुजर रहे लोग हादसे को देखकर सहम गए। इसकी सूचना सोनक्यारी पुलिस को दी गई। सूचना पर सोनक्यारी चौकी से एएसआई कमल राठिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  

हादसे में आटो मालिक बुधराम, उसकी पत्नी फूलमती की मौके पर मौत हो गई थी। आटो में सवार गंभीर रूप से घायल बृहस्पति बाई, सेवंती, निर्मल तिग्गा 47 वर्ष एवं दिलेश्वर राम 8 वर्ष को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और जशपुर अस्पाल में दाखिल कराया। उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल बृहस्पति बाई एवं सेवंती की भी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल निर्मल तिग्गा एवं दिलेश्वर राम को बेहतर उपचार के लिए अंबिकापुर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया है। शाम को पुलिस टीम मौके पर पड़े आटो चालक एवं उसकी पत्नी के शव को पंचनामा कराने के लिए पहुंच गई थी। एएसआई कमल राठिया ने बताया कि घटना तेज रफ्तार में आटो के अनियंत्रित होने के कारण हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें