ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़रायपुर के मंदिर में फैशन शो पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने करवाया बंद

रायपुर के मंदिर में फैशन शो पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने करवाया बंद

यह कार्यक्रम का आयोजन FDCA नाम की कंपनी ने तेलीबांधा थाने के सालासर मंदिर में किया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को फैशन शो के बारे में पता चला तो उन्होंने कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया।

रायपुर के मंदिर में फैशन शो पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने करवाया बंद
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,रायपुरSat, 17 Sep 2022 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंदिर में फैशन शो आयोजित करवाया गया। इस आयोजन को लेकर हुए बवाल के बाद इसे रोक दिया गया। दरअसल, मंदिर परिसर में पहुंचकर बजरंग दल के पदाधिकारियों ने आयोजकों का विरोध कर दिया। माहौल इस कदर गर्माया की मौके पर पुलिस भी पहुंची। मंदिर के अंदर से लड़कियां बाहर आईं। 

यह कार्यक्रम का आयोजन FDCA नाम की कंपनी ने तेलीबांधा थाने के सालासर मंदिर में किया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को फैशन शो के बारे में पता चला तो उन्होंने कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया। दक्षिणपंथी समूह के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी मंदिर में हंगामा किया। फैशन शो का आयोजन मंदिर में आरिफ और मनीष सोनी ने किया था।

बजरंग दल के पदाधिकारी रवि वाधवानी ने बताया कि इस मामले में तेलीबांधा थाने में शिकायत की गई है,आयोजकों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। इस मामले में आयोजकों का पक्ष जानने उनसे संपर्क किया गया। मगर आयोजक के फोन बंद पाए गए।

epaper