ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के मंत्री, कांग्रेसी कर रहे प्रधानमंत्री के पद का अपमान

राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के मंत्री, कांग्रेसी कर रहे प्रधानमंत्री के पद का अपमान

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री रामविचार नेताम ने राहुल गांधी के पीएम बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।‌ मंत्री नेताम ने पद का अपमान बताते हुए कांग्रेसियों के मति खराब होने की‌ बात कही है‌।

राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के मंत्री, कांग्रेसी कर रहे प्रधानमंत्री के पद का अपमान
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के रामविचार नेताम ने राहुल गांधी के पीएम बनने के सवाल पर जोरदार तंज कसा है। मंत्री नेताम ने कांग्रेस की मति खराब होने बात कहते हुए कहा कि इनका कोई भी नेता प्रधानमंत्री बनने लायाक नहीं है। 

निगम मंडल की‌ नियुक्ति पर कहा

रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर कहा कि हमारे यहां दीगर पार्टियों की तरह जूतम पैजार नहीं होता। संगठन और सरकार मिलकर जो तय करते हैं उसी तरह काम होते हैं। साथ ही कहा कि निगम मंडलों में जल्द होगी नियुक्ति की जाएगी। 

रायबरेली में कांग्रेस के नेताओं की चुनावी तैयारियों को लेकर कहा कि ये सभी मौसमी नेता हैं सब, मौसम की तरह टर्र टर्र करते हैं। चुनाव को लेकर भाजपा की हमेशा तैयारियां चलती रहती है। 

राहुल के पीएम बनने के सवाल पर तंज

राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर कहा कि इन सब की मति मारी गई है कि इन लोगों को भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। इन्होंने प्रधानमंत्री पद का मजाक बनाके रखा है। इनके किसी नेता को देख कर ऐसा लगता है की वे प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं। 

छत्तीसगढ़ में मंत्री मंडल का फैसला करेगा राष्ट्रीय नेतृत्व

मंत्रीमंडल में विस्तार को लेकर नेताम ने कहा कि पूरे देश की परिस्थिति के आधार पर समय समय पर राष्ट्रीय नेतृत्व समीक्षा करते हैं।‌ समय आने पर छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाना है या फिर नहीं यह तय होगा। 

छत्तीसगढ़ में शराब टेंडर और आहाता‌ पर बोले नेताम

शराब टेंडर और आहता खोले जाने को लेकर मंत्री नेताम ने कहा कि कांग्रेस चाहती है की उनके बिछाए जाल में हम फंस जाए, लेकिन हम फंसने वाले नहीं हैं। शराब के टेंडर की एक तय समय सीमा है। कांग्रेस वाले तो यही चाहते हैं की नियम विरुद्ध कार्य हो और वे कोर्ट से स्टे ले आएं। लेकिन हमारी सराकर नियम से ही काम करेगी।