ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही युवती की हत्या, कार के अंदर मिली लाश; जानें मर्डर की वजह

छत्तीसगढ़ : सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही युवती की हत्या, कार के अंदर मिली लाश; जानें मर्डर की वजह

बिलासपुर शहर में पैसों के विवाद को लेकर एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर 24 वर्षीय एक महिला की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

छत्तीसगढ़ : सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही युवती की हत्या, कार के अंदर मिली लाश; जानें मर्डर की वजह
Praveen Sharmaबिलासपुर | भाषाMon, 21 Nov 2022 06:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में पैसों के विवाद को लेकर एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर 24 वर्षीय एक महिला की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने रविवार को बताया कि शनिवार देर शाम शहर के कस्तूरबा नगर इलाके में एक कार में भिलाई की रहने वाली पीड़िता प्रियंका सिंह (24) का शव मिला था। उन्होंने बताया कि पीड़िता का शव आरोपी आशीष साहू की कार से बरामद किया गया है, जो दयालबंद इलाके में एक मेडिकल स्टोर का मालिक है।

अधिकारी ने कहा कि प्रियंका सिंह दयालबंद में एक महिला हॉस्टल में रह रही थी और लोक सेवा आयोग (पीएससी) की परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

उन्होंने बताया कि साहू ने प्रियंका से दोस्ती कर ली थी और उसे शेयर बाजार में कुछ पैसे लगाने का कथित तौर पर लालच दिया था। उन्होंने कहा कि शुरुआत में प्रियंका को 'रिटर्न' के रूप में चार लाख से पांच लाख रुपये मिले, लेकिन जल्द ही उसे 11 लाख रुपये का नुकसान हुआ।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 15 नवंबर को साहू के मेडिकल स्टोर पर पहुंची और अपने पैसे वापस मांगे। उन्होंने बताया कि उनके बीच तीखी नोकझोंक के बाद आरोपी ने दुपट्टे से प्रियंका का गला घोंट दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने पीड़िता के शव को अपनी दुकान के अंदर ही रखा, लेकिन शव से दुर्गंध आने लगी। इसके बाद वह शनिवार को शव को अपनी कार में अपने मोहल्ले में ले गया और वहीं रख दिया।

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के परिवार ने पिछले कुछ दिनों से उससे संपर्क नहीं होने पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि प्रियंका के मोबाइल नंबर के तकनीकी विश्लेषण के आधार पर पुलिस ने साहू को हिरासत में लिया, जिसने पैसे से जुड़े विवाद में उसकी हत्या करने की बात स्वीकार की। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस सिलसिले में जांच जारी है।