ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में गार्ड को बनाया बंधक, फिर लिकर शॉप से साढ़े 9 लाख की डकैती

छत्तीसगढ़ में गार्ड को बनाया बंधक, फिर लिकर शॉप से साढ़े 9 लाख की डकैती

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के सरगांव में बीती रात हथियारबंद युवकों ने देसी व विदेशी शराब दुकान के गार्ड को पहले बंधक बनाया। इसके बाद लॉकर में रखे करीब साढ़े 9 लाख रुपए लूट ले गए। मेन रोड पर स्थित शराब...

छत्तीसगढ़ में गार्ड को बनाया बंधक, फिर लिकर शॉप से साढ़े 9 लाख की डकैती
लाइव हिंदुस्तान,मुंगेलीSun, 16 Jan 2022 05:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के सरगांव में बीती रात हथियारबंद युवकों ने देसी व विदेशी शराब दुकान के गार्ड को पहले बंधक बनाया। इसके बाद लॉकर में रखे करीब साढ़े 9 लाख रुपए लूट ले गए। मेन रोड पर स्थित शराब दुकान में हुई इस घटना के बाद पुलिस डकैती का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा
मिली जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के सरगांव में देसी व अंग्रेजी शराब दुकान में रात कुछ हथियारबंद डकैतों ने गार्ड को बंधक लिया। इसके बाद करीब लगभग नौ लाख पचास हजार रुपए लेकर उड़ गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी 2 क्विंटल वजनी लॉकर भी अपने साथ लेकर गए। इसके अलावा दोनों दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे क्षतिग्रस्त कर नोट गिनने की दोनों दुकानो की मशीनों को बाहर फेंक दिया गया। जिले की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

एक अन्य घटना भी हो चुकी है
मालूम हो कि बीते गुरुवार की सुबह बिलासपुर जिले में भी ऐसा ही वाकया हुआ था। तब मस्तूरी दर्रीघाट निवासी कांग्रेस नेता के घर अज्ञात नकाबपोश डकैतों ज्वैलरी और नगर पर हाथ साफ कर दिया था। कांग्रेस नेता टिकेश्वर पाटले के घर हुई इस वारदात के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में लगी हुई है। हालांकि अब तक कोई ठोस सुराग पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस जिले के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें