ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: पत्नी के साथ जंगल में गए एसपी को हाथियों ने दौड़ाया, सिर में लगी चोट; बिलासपुर किया गया रेफर

छत्तीसगढ़: पत्नी के साथ जंगल में गए एसपी को हाथियों ने दौड़ाया, सिर में लगी चोट; बिलासपुर किया गया रेफर

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पुलिस टीम और वन विभाग का अमला लेकर हाथियों के दल को देखने गए एसपी को पहले हाथियों ने दौड़ाया फिर उन पर हमला कर दिया। एसपी के साथ कुछ और ग्रामीण भी...

छत्तीसगढ़: पत्नी के साथ जंगल में गए एसपी को हाथियों ने दौड़ाया, सिर में लगी चोट; बिलासपुर किया गया रेफर
लाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 03 Nov 2021 11:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पुलिस टीम और वन विभाग का अमला लेकर हाथियों के दल को देखने गए एसपी को पहले हाथियों ने दौड़ाया फिर उन पर हमला कर दिया। एसपी के साथ कुछ और ग्रामीण भी हाथियों के गुस्से का शिकार बने हैं। घायल एसपी को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। उनके सिर पर चोट आई है। एसपी के साथ उनकी पत्नी भी थी।

मिली जानकारी के अनुसार पेंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम अमारू जंगल के चीड़रा डोंगरी के पास 03 बच्चे सहित लगभग 15 हाथियों के डेरा डालने की सूचना वन विभाग को मिली थी। वन अमले और पुलिस टीम के साथ एसपी त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी को साथ लेकर जंगल में चले गए।

बताया जा रहा है कि हाथियों के दल के पीछे वन विभाग और पुलिस कप्तान चल रहे थे। इस बीच वन विभाग की टीम ने एसपी को हाथियों के पीछे पैदल चलने से मना भी किया, लेकिन वे साथ चलते रहे। अचानक हाथियों का दल मुड़ा और वन अमले के साथ एसपी को जमकर दौड़ाया। खुद को बचाने की जुगत में एसपी बंसल, सुरक्षाकर्मी व आसपास के करीब 10 से 15 ग्रामीण भी इस घटना में चोटिल हुए हैं।

घटना शाम करीब पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना के बाद आनन-फानन में एसपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सिर पर चोट लगने की वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं हाथियों के हमले में घायल ग्रामीणों का उपचार जिला अस्पताल में किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पेंड्रा मरवाही जिला अस्पताल में पुलिस व प्रशासन की अफसरों की भीड़ लग गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें