Chhattisgarh Four killed due to poisonous gas in septic tank two injured - छत्तीसगढ़ : सेप्टीक टैंक में जहरीली गैस के कारण चार की मौत, दो घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ : सेप्टीक टैंक में जहरीली गैस के कारण चार की मौत, दो घायल

बहराइच : खेलते बच्चों पर गिरी करार, दो बालकों की मौत

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के मददेड थाना क्षेत्र में सेप्टीक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो युवकों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बीजापुर के पुलिस अधिक्षक मोहित गर्ग ने आज बताया कि मददेड़ थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली गाँव में शौचालय के सेप्टीक टैंक की सफाई करने पहले मकान मालिक एन्जा और शंकर मदनिया उतरे। इसके बाद पिता की आवाज नहीं आने पर उनका पुत्र पंकज मदनिया भी शौचालय टंकी के अंदर उतरा। पिता- पुत्र के बाहर नहीं निकलने पर दो मजदूर युवक भी टंकी में उतरे। इसी दौरान टैंक के अंदर जहरीले गैस के कारण चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

गर्ग ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिये बीजापुर जिला चिकित्सालय भेजा गया है। मृतकों के नाम एन्जा मदनिया, एन्जा शंकर, एन्जा पंकज  और डी कश्यप हैं। एन्जा मंदनीया राजनांदगांव की कृषि उपज मंड़ी सचिव थे और एन्जा पंकज मददेड़ के हायर सेकेण्डरी स्कूल में लिपिक थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chhattisgarh Four killed due to poisonous gas in septic tank two injured